scriptकुत्ते के बच्चे को उठाकर ले गया बंदर, फिर सामने आया मार्मिक वीडियो | Monkey took the puppy on roof intresting video | Patrika News

कुत्ते के बच्चे को उठाकर ले गया बंदर, फिर सामने आया मार्मिक वीडियो

locationभदोहीPublished: Oct 17, 2019 06:11:11 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामला गोपीगंज कोतवाली के काली देवी मुहल्ले का है।

Monkey took the puppy

पिल्ले को उठाकर ले गया बंदर

भदोही. भदोही जिले में एक बन्दर कुत्ते के बच्चे को उठाकर ले गया और उसे लेकर छत पर चढ़ गया जिसके बाद उसे देखने वालों की भारी भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने बन्दर के कब्जे से नवजात पिल्ले को छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बंदर पिल्ला को अपने साथ चिपकाकर रखे रहा। मामला गोपीगंज कोतवाली के काली देवी मुहल्ले का है।
बंदरों के एक झुंड ने तीन दिन के नवजात पिल्ले को देखा और उसमें से एक बन्दर पिल्ले को उठा ले गया। पिल्ले को लेकर एक बंदर छत पर चढ़ गया जिसको देख जहां अफरा-तफरी मच गयी। वही भारी भीड़ लग गई और भीड़ के लोगों ने बंदर को खाने पीने का सामान देकर काफी प्रयास किया कि बच्चे को छोड़ दे लेकिन दिया गया सामान बंदर एक हाथ से खाता रहा और दूसरे हाथ से कुतिया के बच्चे को पकड़े रहा। देर शाम तक पिल्ले को बंदर नहीं छोड़ा था। वहीं इस मामले के बाद स्थानीय मोहल्ले में एक भय व्याप्त हो चुकी है कि जब बंदर कुत्ते के बच्चे को लेकर भाग रहे हैं तो कहीं ऐसा ना हो वह छोटे बच्चों को भी उठा ले जाए जिसको लेकर लोगों में डर व्याप्त है।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो