मुम्बई की बारिश में उजड़ा भदोही का एक परिवार, पति-पत्नी और बेटे की मौत

मुंबई में रहता था भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के चक निरंजन गांव का परिवार।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. मुंबई में हुई भारी बारशि में भदोही का एक पूरा परिवार उजड़ गया। मूल रूप से भदोही जिले के रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत मुंबई में बारिश के दौरान हुए हादसे में हो गई है । पति, पत्नी और पुत्र की मौत की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है।


भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के चक निरंजन गांव का एक परिवार मुंबई के विक्रोली में रहता था। वहां पर वह फूल माला बेच कर अपना जीवकोपार्जन कर रहे थे। मुंबई में हुई भारी बारिश के दौरान हुए हादसे में इस परिवार के 50 वर्षीय राम नाथ तिवारी उनकी पत्नी कविता तिवारी और बेटा अंकित तिवारी की मौत हो गई है। एक ही परिवार की तीन लोगों की असामयिक मौत की जानकारी मिलते ही गांव में शोक की लहर है पूरे परिवार में कोहराम मच गया है गांव में मृतक राम नाथ तिवारी के पिता उनकी मां रहते हैं।

 

शोक संवेदना व्यक्त करने बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच रहे हैं। मृतक के परिजन राजनारायण तिवारी ने बताया कि उनका लड़क वहां माला-फूल का काम करके जीविका चला रहा था। कहा कि दो दिन पहले बेटे का फोन आया था और उसने उन्हें अपना खयाल रखने और समय से खाना-पीना करने को कहा था। क्या पता था कि अब वह हमें छोड़कर चला जाएगा।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned