बनारस में हुई हत्या का आरोपी भदोही से गिरफ्तार, 15 हजार का है इनामिया

बनारस में हुई हत्या का आरोपी भदोही से गिरफ्तार, 15 हजार का है इनामिया

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Apr, 17 2019 09:13:23 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:13:24 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

दशाश्वचमेध में अपराधी राकेश अग्रहरि की हत्या का आरोपी है पकड़ा गया ईनामिया।

भदोही . वाराणसी के दशाश्‍वमेध में अपराधी रा‍केश अग्रहरि की हत्‍या का आरोपी भदोही से गिरफतार कर लिया गया है। जिले के औराई थाने की पुलिस ने महराजगंज तिराहे से चेकिंग के दौरान फरार चल रहे 15 हजार के इनामी शम्‍भू साहनी को अवैध तमंचे और कारतूस के साथ गिरफतार किया है। आरोपी को मीडिया के सामने पेश करते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया कि वाराणसी के दशाश्‍वमेध के पातालेश्‍वर गली में 14 सितंबर 2018 में कुख्‍यात अपराधी राकेश अग्रहरी की हत्‍या हुई थी।

 

 

अपने भाई प्रभु साहनी के हत्‍या का बदला लेने को लेकर हत्‍या का आरोप शंभूनाथ और उसके सात सा‍थियों पर है, जिसमें शंम्‍भू का एक साथी रईस बनारसी मारा गया था। शम्‍भू पर वाराणसी पुलिस ने पन्‍द्रह हजार रूपए का इनाम भी घोषित कर रखा है। चुनाव को ध्‍यान में रख कर औराई पुलिस द्वारा किए जा रहे चेकिंग के दौरान इनामिया शम्‍भूनाथ को महराजगंज तिराहे से अवैध तमंचा और कारतूस के साथ गिरफतार किया गया है।

By Mahesh jaiswal

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned