scriptलाकडाउन में नशे चाहत पूरी न होने पर दोस्त की कर दी हत्या, दो लोग गिरफ्तार | Murder in Lockdown 2 addicted man killed friend for Hemp in UP Bhadohi | Patrika News

लाकडाउन में नशे चाहत पूरी न होने पर दोस्त की कर दी हत्या, दो लोग गिरफ्तार

locationभदोहीPublished: May 05, 2020 09:29:16 pm

सीसीटीवी फुटेज से खुला हत्या का राज़।

Murder

हत्या

भदोही. लाकडाउन में नशे की चाहत पूरी न होने पर भदोही में एक युवक की दो लोगों ने गला दबा कर हत्या कर दी। गांजा पी रहे युवक ने दोनो आरोपियों को गांजा पिलाने से मना कर दिया था जिसके बाद दोनों उंसके जान के दुश्मन बन गए। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला औराई कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज का है जहां मंगलवार की सुबह सुनसान इलाके से झाड़ियों में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। जांच में पुलिस ने पाया कि उसकी रुमाल से गला दबा कर हत्या की गई थी। तफ्तीश को आगे बढ़ी तो एक सीसीटीवी फुटेज से पूरा राज खुल गया, जिसमें दोनों आरोपी सुनसान इलाके की तरफ जाते हुए पाए गए।

 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया की मृतक युवक किसान और उसका भतीजा रविशंकर और दोस्त डब्लू तीनों एक साथ गांजा पीते थे। ये बारी बारी से गांजा लाकर साथ में पीते थे। लेकिन बीती रात किशन अकेले गांजा पी रहा था। जब दोनों आरोपियों ने भी पीने के लिए गांजा मांगा तो किशन ने मना कर दिया। इसी से गुस्साए दोनों ने किशन की रुमाल से गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो