scriptसपा-बसपा गठबंधन के बाद यहां होगी समाजवादी पार्टी की पहली रैली, कल पहुंचेंगे प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम | Naresh Uttam patel First Rally in Bhadohi after SP BSP Alliance | Patrika News

सपा-बसपा गठबंधन के बाद यहां होगी समाजवादी पार्टी की पहली रैली, कल पहुंचेंगे प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम

locationभदोहीPublished: Jan 15, 2019 07:35:51 pm

कार्यकर्ताओं का मिजाज भांपने आयेंगे सपा के प्रदेश अध्‍यक्ष, जनसभा को करेंगे संबोधित।

Akhilesh Yadav and Mayawati

अखिलेश यादव मायावती

भदोही . गठबंधन के बाद अब सपा-बसपा के बड़े नेता पूरे यूपी में घूम-घूमकर पार्टी कार्यकर्ताओं और वोटरों की नब्ज टटोलेंगे। सीटों के बंटवारे के बाद अब गठबंधन का इस बात पर जोर है कि दोनों पार्टियों के वोट एक दूसरे को ट्रांसफर हो जाएं। इस क्रम में समाजवादी पार्टी के बड़े नेता सक्रिय हो चुके हैं। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की गठबंधन के बाद पहली जनसभा पूर्वांचल के भदोही जिले में होगी। यहां वह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का मिजाज भांपेंगे।
Naresh Uttam Patel
 

वह बुधवार को भदोही पहुंचेंगे। इस बाबत जानकारी देते हुए सपा के वरिष्ठ नेता आरके पटेल ने बताया कि प्रदेश् अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का मिर्जापुर-भदोही बॉर्डर के नरउर में कार्यकर्ता भव्य स्वागत करेंगे। यहां से वो ज्ञानपुर स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे। वहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद चौरी के बरैला पहुंचकर समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय न्‍याय कार्यक्रम की सभा को संबोधित करेंगे। डा. पटेल ने बताया कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद प्रदेश अध्‍यक्ष की यह पहली सभा होगी जहां वो पार्टी कार्यकर्ताओ, नेताओं और जनता को संबोधित करेंगे।
By Mahesh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो