scriptयूपी के भदोही में बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या | old man murdered in bhadohi hindi news | Patrika News

यूपी के भदोही में बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या

locationभदोहीPublished: Aug 31, 2017 01:32:26 pm

पंचायत भवन पर सोए वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या

हत्या

murder

भदोही. भदोही जिले के भरतपुर गांव में पंचायत भवन पर सोए एक वृद्ध की बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सुबह शौच को निकले ग्रामीणों ने जब यह मंजर आंखों से देखा तो उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। घटना की ख़बर मिलते ही गोपीगंज पुलिस के साथ एसपी भदोही सचिन्द्र पटेल , एएसपी और सीओ पहुंच गए। परिजनों ने किसी से रंजिश इनकार किया है। बाद में पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव निवासी छेदी सिंह (80) वर्ष कोटेदार हैं। राशन का वितरण पंचायत भवन से होता है। रात में वह पंचायत भवन पर ही सोते थे। बुधवार की रात भी रोज़ की तरह पंचायत भवन पर सोने थे। लेकिन रात में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से प्रहार कर छेदी सिंह की हत्या कर दिया। सुबह लोग शौच
के लिए निकले तो इस घटना का पता चला। कोटेदार के हत्या की ख़बर जंगल में आग की तरह फैल गई।
घटना की सूचना पर एसपी भी पहुंच गए। हत्या के शिकार कोटेदार के जिस्म पर कई जगह वार किए गए हैं। जबकि परिजनों का दावा है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। आक्रोशित लोग पुलिस को शव कब्जे नहीं लेने दे रहे थे। वह डीएम को बुलाने पर अड़े थे। बाद में पुलिस उन्हें समझाने में कामयाब रही। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक भदोही सचिन्द्र पटेल ने परिजनों से कहा है कि जल्द ही इस घटना का पुलिस खुलासा करेंगी। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। हालांकि इस हत्या से कई सवाल पैदा हो रहें हैं कि कोई अस्सी साल के वृद्ध की हत्या क्यों करेगा। अब देखना है कि पुलिस इस हत्या का खुलासा कब तक करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो