scriptजेसीबी से टकरायी यात्रियों से भरी ऑटो, एक की मौत आठ घायल | One Death and Eight injured in Auto JCB collision | Patrika News

जेसीबी से टकरायी यात्रियों से भरी ऑटो, एक की मौत आठ घायल

locationभदोहीPublished: Sep 22, 2019 01:05:17 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

तीन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया

Bhadohi accident

Bhadohi accident

भदोही. यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज थाना अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिराईं गांव के समीप तेज रफ्तार यात्रियों से भरी एक टेम्पो जेसीबी से जा टकरायी। जिसमें टेम्पो में सवार जहां एक महिला यात्री की मौत हो गई, वहीं आठ लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। टेम्पो व जेसीबी में टक्कर के बाद यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और किसी तरह ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने वाहन से सभी घायलों को गोपीगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां तीन की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
दरअसल, रविवार को एक टेम्पों यात्रियों को जीटी रोड बरौत से गोपीगंज की तरफ तेज रफ्तार से आ रहा था। जैसे ही वह गिराईं पॉवर हाऊस के समीप पहुंचा तभी एक जेसीबी का चालक जेसीबी को घुमा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार ऑटो जेसीबी में जा भिड़ा। ऑटो जेसीबी के मिट्टी उठाने और तोड़ फोड़ करने वाली बकेट में जाकर घुस गई। जिसकी वजह से वह बकेट ऑटों में बैठी महिला के शरीर में जा घुसा और उसकी मौत हो गई। साथ ही उस बकेट की चपेट में आने से अन्य गम्भीर रूप से घायल हैं। जबरदस्त हुई इस टक्कर के दौरान टेम्पो में सवार शीला देवी (40 वर्ष) की जहां मौत हो गई। वहीं फूलपत्ती देवी (40 वर्ष), मीरा देवी (40 वर्ष), जयप्रकाश (35 वर्ष), गीता देवी (45 वर्ष), मालती देवी (65 वर्ष), रोहित (18 वर्ष), मनोरमा (16 वर्ष) घायल हो गये। टेम्पो व जेसीबी में टक्कर के बाद यात्रियों की चीख-पुकार सुन पहुंचे आस-पास के लोगों ने किसी तरह टेम्पो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने वाहन से सभी घायलों को गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार हेतु भर्ती कराया। जहां तीन की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
BY- Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो