scriptबंद रेलवे फाटक पर की जल्दबाजी, क्रासिंग पार करने में गई बाइक सवार की जान, एक की हालत गंभीर | one death and one critical during railway crossing in bhadohi | Patrika News

बंद रेलवे फाटक पर की जल्दबाजी, क्रासिंग पार करने में गई बाइक सवार की जान, एक की हालत गंभीर

locationभदोहीPublished: Aug 21, 2019 05:51:17 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एक बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई

up news

एक बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई

भदोही. रेलवे क्रासिंग पर लोग थोड़ी से जल्दबाजी करना कभी-कभी इतना भारी पड़ जाता है कि लोग अपनी जान तक गंवा देते हैं।

मामला भदोही जिले का है जहाँ देर रात रेलवे क्रासिंग बंद के होने के बाद भी दो बाइक सवार पटरी क्रास कर रहे थे तभी दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए जिसमे एक बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ ।
जी हां यह घटना चौरी थाना इलाके के परसीपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक की है। बताया जाता है की राज कुमार अपने रिश्तेदार राम कैलाश के साथ चौरी बाजार आया था। देर रात घर लौटने के दौरान दोनों बंद रेलवे फाटक को को खुलने का इंतजार नहीं किया।
जल्दबाजी में दोनों ने बाइक पार करने का फैसला लिया जैसे ही बाइक लेकर पार करने लगे तभी तेज रफ़्तार ट्रेन ने दोनों को टक्कर मार दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एमबीएस राजकीय अस्पताल भेजवाया जहाँ डाक्टरों ने राज कुमार नाम के अधेड़ को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे की हालत गंभीर होने की बात कह उसे रेफर कर दिया। गंभीर हालत में उसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो