scriptलाठी डंडे से पीटकर विवाहिता को उतारा मौत के घाट, पांच घायल, दो गिरफ्तार | One woman Death after brutally beaten by miscreant in bhadohi | Patrika News

लाठी डंडे से पीटकर विवाहिता को उतारा मौत के घाट, पांच घायल, दो गिरफ्तार

locationभदोहीPublished: Jul 03, 2019 03:49:06 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

औराई के औरंगाबाद में बीती रात हुई घटना, कोहराम

injured

injured

भदोही. औराई थाना क्षेत्र के औरंगाबाद गांव में मंगलवार की रात पुरानी खुन्नस को लेकर लाठी-डंडे चल गए। जिसमें आधा दर्जन मनबढ़ों ने बिलिकिस बेगम 45 पत्नी मदस्सीर की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मारपीट के दौरान पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घायलों को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घायलों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश भी जारी है। घटना को लेकर गांव में तनाव बरकरार है। वहीं गांव का माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने फोर्स तैनात कर दिया है।

बतादें कि पीड़ित का परिवार रात में अपने घर पर था। मनबढ़ पड़ोसी पूर्व की प्लानिंग से मुस्तैद होकर परिवार पर हमला बोल देने से दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया। उसी बीच बिलिकिस बेगम भी मौके पर पहुंचकर अपने पक्ष को हटाने बढ़ाने लगी। तब रियाज व निजाम आदि ने विवाहिता पर पीछे से वार कर दिया। जिससे उसके सिर में गहरी चोट आ गई। सिर में चोट के कारण वह खून से लथपथ हो गई। विरोध करने पर मुदस्सिर 50, मुजइय्यम 26, सफीरुन 20, जन्नत 17, साफिया 18 को भी मनबढ़ों ने मारकर घायल कर दिया।

मामला तूल पकड़ते देख लोगों ने इसकी सूचना 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बिलिकिस बेगम की हालत अत्यंत नाजुक होने से चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर पर आईपीसी की धारा 323, 304, 504, 506 अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया। अन्य आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है।
BY- Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो