ATM बदलकर पैसा निकालने वाले गिरोह का खुलासा, दो गिरफ्तार 

ATM बदलकर पैसा निकालने वाले गिरोह का खुलासा, दो गिरफ्तार 
Police

क्राइम ब्रांच व गोपीगंज पुलिस को मिली सफलता

भदोही. एटीएम बदलकर रूपये निकालने वाले अन्तर्जनपदीय गैंग का क्राइम ब्रांच ने खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों के पास से जांच टीम ने 17 हजार रूपये, लैपटॉप और मोबाइल बरामद किये हैं। पुलिस ने गोपीगंज थाना के कौलापुर मोड़ से इस गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। 




एसपी सचीन्द्र पटेल के निर्देश पर क्राइम ब्रांच के स्वाट प्रभारी सतेन्द्र कुमार यादव और थानाध्यक्ष गोपीगंज मनोज कुमार पाण्डेय की टीम ने शनिवार को इस जालसाज गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस के पूछताछ के दौरान गिरोह का सरगना रामकुमार यादव उर्फ रामू ने बताया कि पैसों की लालच में मुख्य रूप से एटीएम चोरी व एटीएम बदलकर पैसा निकालने का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्त रामकुमार यादव पुत्र बृजलाल यादव और दीपक कुमार यादव पुत्र सुकुरू यादव भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर निवासी हैं।






रामकुमार ने बताया कि उसके गिरोह ने सुजातपुर गांव की गीता देवी पत्नी विजय शंकर का एटीएम व पासवर्ड कौलापुर स्थित यूनियन बैंक से चोरी किया था। उसने बताया कि बैंक के सामने ही उसकी दुकान है और बैंक में उसका आना-जाना लगा रहता है, जिससे बैंक कर्मचारी उस पर शक नहीं करते थे। बताया कि उसने गीता देवी के कार्ड से लगभग 84 हजार रूपये निकाले थे और पैसे को तीनों सदस्य आपस में बराबर-बराबर बांट लिए थे। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned