भाजपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ीं, ब्राह्मणों पर आपत्तिजनक बयान वाला वीडियो हुआ था वायरल

भाजपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ीं, ब्राह्मणों पर आपत्तिजनक बयान वाला वीडियो हुआ था वायरल
रमेश बिंद

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 28 Apr 2019, 10:22:09 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

पुलिस तक पहुंचा मामला, मुकदमा दर्ज करने के लिये ब्राह्मण युवजन सभा ने गोपीगंज कोतवाली में दी तहरीर।

भाजपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने में पड़ी तहरीर।

भदोही . भारतीय जनता पार्टी के भदोही लोकसभा प्रत्याशी रमेश बिन्द का ब्राम्हणों पर आपत्तिजनक बयान से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। वायरल वीडियो से आक्रोशित राष्ट्रीय ब्राम्हण युवजन सभा ने गोपीगंज कोतवाली में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।


मामले में ब्राम्हण युवजन सभा के जिलाध्यक्ष का कहना है कि वायरल वीडियो में भाजपा प्रत्याशी जिस तरह से ब्राम्हणों का जनेऊ देखकर पिटवाने और पुलिस वाहन को फूंकवाने की बात कर रहे हैं इससे ब्राम्हण समाज के लोग आक्रोशित हैं इसलिए वो चाहते हैं कि भाजपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई किया जाय। गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। जिसमे रमेश बिन्द ब्राम्हण वर्ग पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा प्रत्याशी रमेश बिन्द ने वीडियो को फर्जी बताते हुए मानहानि का दावा करने की बात कही थी।

By Mahesh Jaiswal

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned