scriptएटीएम कैशवैन से 20 लाख की लूट: चार टीमें कर रही जांच, फिर भी पुलिस के खाली हाथ | Police have No Clue about ATM Cash Van Loot in Bhadohi | Patrika News

एटीएम कैशवैन से 20 लाख की लूट: चार टीमें कर रही जांच, फिर भी पुलिस के खाली हाथ

locationभदोहीPublished: Aug 07, 2019 09:45:51 am

मोबाइल कम्पनियों से लूट के घटना के वक्त घटना स्थल पर एक्टिव मोबाइल फोन की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Loot Folloup

फॉलोअप

भदोही . यूपी के भदोही में गार्ड को गोली मारकर एटीएम कैश वैन से 20 लाख के लूट के मामले में अभी तक बाइक सवार चारों बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने क्राइम ब्रांच सहित चार टीमें गठित की हैं और सभी टीम जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने कैश वैन में सवार चालक और गार्ड सहित चारों स्टाफ से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने के साथ ही वह फोन कॉल के डिटेल भी खंगाल रही है। इसके साथ ही मोबाइल कम्पनियों से लूट के घटना के वक्त घटना स्थल पर एक्टिव मोबाइल फोन की भी जानकारी जुटाई जा रही है।
 

गौरतलब हो कि बीते सोमवार को एक्सिस और एचडीएफसी बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए एक करोड़ से अधिक कैश लेकर चालक और गार्ड सहित चार स्टाफ भदोही शहर से रवाना हुये थे। तभी रास्ते मे गंगापुर पिपरिस के पास दो बाइक पर सवार चार बदमाशो ने एकदम फिल्मी स्टाइल में कैश वैन पर फायरिंग करते हुए ड्राइवर केबिन में रखे एक थैले में 20 लाख रुपये लूट कर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। लूट के दौरान वैन पर तैनात गार्ड शिवशंकर ने लूटेरो को रोकंने की कोशिश की लेकर बदमाशों ने उनके पैर में गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया।
इसे लेकर वैन पर सवार सीएमएस सिक्योरिटी के कस्टोडियन सुमित सिंह ने अज्ञात चारों बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर में सुमित सिंह ने बताया कि उनके पास एक थैले में 35 लाख रुपये थे जिसमें से 15 लाख एक एटीएम में भर दिया गया था। आगे एक कालीन कम्पनी में नौ लाख रुपये देने थे इससे पहले ही बदमाशो ने लूट की घटना अंजाम दे दिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस घटना ने पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दिया है। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन कश्मीर में 370 के समले पर पूरे सूबे में हाई एलर्ट था और इसके साथ कि गृह मंत्रालय के ज्वाइंट सेक्रेट्री भी जिले में मौजूद थे। बावजूद इसके इस तरह की सरेआम लूट की घटना हो जाना पुलिस के सुरक्षा व्यवस्थाओं पर सवाल खड़ा करते हैं।
By Mahesh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो