हत्या कर खेत में गाड़े गए महिला के शव की हुई शिनाख्त

By: Sunil Yadav

Published: 20 Jul 2018, 08:46 PM IST

Bhadohi, Uttar Pradesh, India

मृतका पलवारपुर गांव निवासी रवि सिंह की पत्नी सानिया उर्फ सनी सिंह थी

1/2

मृतका पलवारपुर गांव निवासी रवि सिंह की पत्नी सानिया उर्फ सनी सिंह थी

भदोही. जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के पलवारपुर गांव स्थित खेत में हत्या का गाड़े महिला के शव की शिनाख्त हो गई है। शव उसी गांव निवासी रवि सिंह की पत्नी सानिया सिंह उर्फ सनी की थी। शव की शिनाख्त होने के बाद दुर्गागंज थानाक्षेत्र के भौतर गांव से मृतका के परिजन भी पहुंच गए। शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार मृतका के पति सहित उसके परिवार के अन्य लोग फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। उक्त गांव स्थित एक खेत में गड्ढा खोदकर गाडे गए महिला के शव की शिनाख्त को लेकर क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में सुरियावां पुलिस के साथ जनपद की क्राइम ब्रांच की टीम गत गुरुवार को सुबह से परेशान थी। बाद में शव की शिनाख्त हो गयी। हालांकि मृतका के पति सहित परिवार के अन्य सदस्यों के फरार होने के कारण हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। उधर मृतका के सास ससुर के बीमार होने के कारण पुलिस उनके साथ कोई सख्ती नहीं कर रही है लेकिन पति सहित फरार अन्य सदस्यों की तलाश में जी जान से जुटी है।

बड़ी बात यह है कि मृतका का दो वर्षीय पुत्र भी लापता है। संभावना जताई मिर्जापुर का कोई रिश्तेदार उसे अपने साथ ले गया है। जहां पुलिस भेजी गई है। वहीं हत्या के मामले में पुलिस की शक की सुई मृतिका के पति सहित अन्य लोगों पर भी है लेकिन पुलिस अभी पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। माना जा रहा है पुलिस पूरे मामले की तह तक पहुंच गई है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

By- महेश जायसवाल

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned