scriptदरोगा ने मतदाता को मारा चांटा, गुस्साये लोगों ने मारने के लिए दौड़ाया बोलेरो पर पथराव किया | police inspector beaten of inspector in bhadohi | Patrika News

दरोगा ने मतदाता को मारा चांटा, गुस्साये लोगों ने मारने के लिए दौड़ाया बोलेरो पर पथराव किया

locationभदोहीPublished: May 12, 2019 11:27:07 am

Submitted by:

Ashish Shukla

डीपीआरओ ने यहां छाया कराने का इंतजाम भी शुरू कर दिया है

up news

दरोगा ने मतदाता को मारा चांटा, गुस्साये लोगों ने मारने के लिए दौड़ाया बोलेरो पर पथराव किया

भदोही. जिले के उमरी गांव में एक दरोगा द्वारा मतदाता को थप्पण मारने का बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। थप्पड मारने वाले दरोगा को ग्रामीणों ने एकजुट होकर दौड़ा लिया। बोलेरो वाहन में तोड़फोड़ भी की गई। जिला निर्वाचन अधिकारी की सक्रियता के बाद गांव के लोगों को शांत कराया जा सका। साथ ही डीपीआरओ ने यहां छाया कराने का इंतजाम भी शुरू कर दिया है।
बताया जा रहा है कि भदोही विधानसभा इलाके में आने वाले उमरी गांव में मतदाताओं की कतार लगी थी। तेज धूप होने के बाद भी छाया की व्यवस्था न कराये जाने को लेकर गांव के लोगों ने कहासुनी शुरू कर दिया। इसी बीच वहां तैनात एक दरोगा ने एक मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। गांव के लोगों ने दरोगा को पीटने के लिए दौड़ा लिया। हालांकि वहां से बचकर दरोगा जी किसी तरह से निकल लिए लेकिन पुलिस की बोलेरो वाहन पर जमकर पथराव किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि डीपीआरओ को निर्देश देकर छाया की व्यवस्था करा दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो