यह गिरोह रात में ट्रक चालकों को देता था महिलाओं का लालच, फिर लूट के बाद हत्या...देखें वीडियो

Jyoti Mini

Publish: Dec, 07 2017 02:42:08 (IST)

Bhadohi, Uttar Pradesh, India

भदोही. कलकत्ता-दिल्ली हाईवे पर ट्रक चालकों को महिलाओं का प्रलोभन देकर लूट करने वाले गिरोह का भदोही पुलिस ने खुलासा किया है। 4 नवम्बर को औराई में हाईवे पर एक ट्रक चालक से लूट कर हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस गिरोह के तीन शातिर लुटेरो को गिरफ्तार किया है।

 

लुटेरों के पास से दो तमंचा सहित लूट के रूपये बरामद हुए हैं। औराई थाना इलाके के नेशनल हाईवे दो पर चार नवम्बर को ट्रक चालक संजय यादव की लूट के बाद हत्या कर दी गयी थी और खलासी घायल अवस्था में मिला था। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने तीन थानों सहित क्राइम ब्रांच को लगाया था। एक महीने बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो हाईवे पर लूट के घटनाओं को अंजाम देता था पूछताछ में खुलासा हुआ है कीि,गिरोह में 5 शातिर लुटेरे शामिल हैं जो देर रात में टॉर्च से रौशनी कर ट्रक चालकों को रोकते थे और उन्हें महिलाओं का प्रलोभन देकर सुनसान इलाके में ले जाकर मारपीट के बाद लूट करते थे।

 

 

चार तारीख को भी इन लुटेरों ने औराई के पास हाईवे पर यही किया उन्होंने ट्रक ड्राइवर संजय यादव को रोका और लूट की लेकिन जब ड्राइवर विरोध करने लगा तो उसकी हत्या कर फरार हो गए। पुलिस टीम ने इलाहबाद के हंडिया निवासी संदीप चौहान ,सोनू कनौजिया ,उधव चौहान को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के दो लोग अभी भी फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्त में आये लुटेरो के पास से लूट के 5200 रुपया ,दो तमंचा ,एक बाइक ,4 मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद किया है।

input- महेश जायसवाल

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned