पड़ोसी को फंसाने के लिए चाचा ने भतीजी का गला रेतकर मौत के घाट उतारा

मृतिका के दो चाचा और एक चाची गिरफ्तार। भदोही शहर कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर अठगवां में बगीचे के पास शनिवार की रात 16 वर्षीय लड़की निशा दुबे की लाश मिली थी।

भदोही. यूपी के भदोही जिले में पड़ोसी को फंसाने के लिए 16 साल की लड़की को उसके ही परिवार वालों गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए लड़की के हत्यारे दो सगे चाचा और चाची को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस को काल रिकार्डिंग भी मिली है जिसमे लड़की के चाचा उंसके हत्या की प्लानिंग से जुड़ी बात कर रहे हैं।

 

मामला भदोही शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां जमुनीपुर अठगवां में बगीचे के पास शनिवार की रात 16 वर्षीय लड़की निशा दुबे की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। लड़की की धारदार हथियार (चापड़) से गला रेतकर बड़ी निर्ममतापूर्वक मौत के घाट उतार दिया गया था। इस सनसनीखेज घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस इस मामले की जांच में जुटी तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

 

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के चाचा के मोबाइल काल डिटेल के आधार पर जांच की गई तो पूरा मामला सामने आ गया। मृतका के चाचा का पड़ोसियों से जमीन का विवाद चल रहा था। इस मामले में वो लड़की को हथियार बनाकर पड़ोसियों को फंसाने चाहते थे। पहले भी लड़की को दबाव में लेकर पड़ोसियों के खिलाफ शिकायत करते थे लेकिन शिकायत झूठी साबित हो जाती थी।

 

इस बार लड़की के दो चाचा और एक चाची ने मिलकर प्लान बनाया की लड़की की हत्या कर इनका आरोप पड़ोसियों पर लगा दिया जाय। इसके लिए लड़की को उसके मौसी के घर ले जाने के बहाने चाचा बाइक से निकला और रास्ते मे सुनसान इलाका देखकर तीनों ने मिलकर लड़की को मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गए। पुलिस को जांच में हत्या की प्लानिंग से जुड़ी काल रिकार्डिंग भी मिली है, जिसमें उसके दोनों चाचा उसकी हत्या का प्लान बना रहे हैं।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned