युवती के अपहरण का हुआ खुलासा, प्रेमी के साथ हुई थी फरार, महाराष्ट्र से हुई बरामद

युवती के अपहरण का हुआ खुलासा, प्रेमी के साथ हुई थी फरार, महाराष्ट्र से हुई बरामद

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 09 2018 01:35:07 PM (IST) Bhadohi, Uttar Pradesh, India

परिजनों ने लगाया था अपहरण का आरोप।

भदोही. यूपी के भदोही जिले के दुर्गागंज थाना क्षेत्र में दो सप्ताह पूर्व युवती के अपहरण के मामले का पुलिस ने पर्दाफास करते हुए युवती को महाराष्ट्र के पालघर से बरामद कर लिया, लेकिन मामला अपहरण के जगह कुछ और ही निकला। खुलासे में सामने आया कि युवती देर रात अपने प्रेमी के साथ चार पहिया वाहन पर बैठ फरार हो गयी थी और महाराष्ट्र में अपने प्रेमी से निकाह कर उसके साथ रह रही थी।

 

मामले में युवती के पिता ने थाने में बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद इस मामले का खुलासा करने पुलिस के लिए चुनौती बन हुआ था। यह मामला बीते 25 अगस्त का दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अनंदडीह का है। जहां देर रात कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा चारपहिया वाहन का प्रयोग करते हुए एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया। मामले को पुलिस द्वारा हल्के में लिए जाने पर युवती के परिजन और ग्रामीणों ने आक्रोशित होते हुए सड़क जाम कर दिया।

 

सड़क जाम होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पिता के तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। मामले का खुलासा करने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी और इसे लेकर सक्रिय पुलिस को युवती के महाराष्ट्र में होने की जानकारी मिली जहां से पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी को बरामद करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

 

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार ने बरामद युवती के हवाले से पत्रकारों को बताया कि युवती अपनी मर्जी से अपने गांव निवासी अब्दुल्ला साथ महाराष्ट्र चली गयी थी। महाराष्ट्र पहुचकर उसने अपने प्रेमी के साथ निकाह भी कर लिया है। दोनों एक दूसरे को पिछले एक साल से चाहते है और स्वेच्छा से साथ रहना चाहते हैं।

 

अपहृता ने यह भी बताया कि इस घटना की जानकारी मेरी छोटी बहन को थी तथा मैने अपनी छोटी बहन से यह भी कहा था। कि मेरे जाने के 2-3 घंटे बाद तुम रात्रि में घर वालों से यह बताना कि बड़ी बहन का बच्चा रो रहा था तो उसी के लिये अपने दूसरे वाले घर से दूध लेने जा रही थी कि बहन को चार पहिया वाहन से अज्ञात लोगों द्वार अपहरण कर लिया गया हैं।

By Mahesh Jaiswal

Ad Block is Banned