scriptलेखपाल को बंधक बनाकर पिटाई करने वाला ग्राम प्रधान गिरफ्तार | Pradhan Arrested who Alleged to Beaten Lekhpal | Patrika News
भदोही

लेखपाल को बंधक बनाकर पिटाई करने वाला ग्राम प्रधान गिरफ्तार

ग्राम समाज की जमीन पर अवैध निर्माण को रुकवाने गए लेखपाल के साथ ग्राम प्रधान द्वारा मारपीट कर उसे बंधक बनाने का आरोप है।

भदोहीApr 28, 2019 / 09:54 pm

रफतउद्दीन फरीद

Arrest

अरेस्ट

भदोही. यूपी के भदोही में लेखपाल की पिटाई कर उसे बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी परउपुर ग्राम प्रधान दिनेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया। ग्राम समाज की जमीन पर अवैध निर्माण को रुकवाने गए लेखपाल के साथ ग्राम प्रधान द्वारा मारपीट कर उसे बंधक बनाने का आरोप है।

मामला सुरियावां थाना क्षेत्र के परऊपर ग्राम सभा का है जहां तैनात लेखपाल रामकुमार का आरोप है कि वह ग्राम समाज की सुरक्षित भूमि पर ग्राम प्रधान दिनेश सिंह द्वारा निर्माण कर कर अतिक्रमण किया जा रहा था। शनिवार को उन्होंने जब मौके पर पहुंच अतिक्रमण को रोकने की बात कही तो ग्राम प्रधान दिनेश सिंह आपने परिवार के सदस्यों के साथ उन्हें मारा पीटा गया और एक घण्टे बंधक बना कर रखा गया। मारपीट के बाद उनके पास रुपये रखकर फ़ोटो खींचा गया और जान से मारने की धमकी दी गयी।
घण्टे भर बंधक बनाए जाने के बाद उन्हें इस शर्त पर छोड़ा गया कि वो पूरी घटना की शिकायत पुलिस से नही करेंगे। लेखपाल ने ग्राम प्रधान पर मोबाइल छिनने और अभिलेख फाड़ने का भी आरोप लगाया है। लेखपाल ने सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचाने सहित अन्य आरोपो के साथ सुरियावां थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था जिसपर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया।
By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / लेखपाल को बंधक बनाकर पिटाई करने वाला ग्राम प्रधान गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो