पीठासीन अधिकारी ने किया बूथ पर मारपीट से इनकार

पीठासीन अधिकारी ने किया बूथ पर मारपीट से इनकार
Dinanath Bhaskar

Sarweshwari Mishra | Publish: May, 19 2019 05:52:54 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

भाजपा विधायक पर था मारपीट का आरोप

भदोही. भदोही लोकसभा के बूथ संख्या 359 पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया है जिससे भाजपा विधायक दीनानाथ भाष्कर को राहत मिलता दिख रहा है। पीठासीन अधिकारी और तीन मतदान कर्मियों ने पुलिस अधीक्षक को हकफनाम ईमेल कर मार पीट के किसी घटना से इनकार कर दिया है। इस मामले में पीठासीन से मारपीट किये जाने को लेकर पुलिस ने भाजपा के औराई विधायक सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

 

12 मई को भदोही में मतदान के दिन औराई के लक्ष्मड़ा बूथ संख्या 359 के पीठासीन अधिकारी राधेश्याम ने विधायक दीनानाथ भाष्कर और उनके समर्थकों पर बूथ के अंदर घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया था। दूसरी तरफ विधायक ने बूथ के अंदर जाने से इनकार करते हुए पीठासीन अधिकारी पर बसपा के पक्ष में मतदान कराने की शिकायत की थी।

 

पीठासीन अधिकारी से मारपीट के मामले मे संज्ञान लेते हुए डीएम ने विधायक और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया था। मामले में शनिवार को पीठासीन अधिकारी राधेश्याम समेत चारो मतदान कर्मियों ने एसपी को ईमेल के जरिये शपथ पत्र भेज कर किसी भी मारपीट की घटना से इनकार करते हुए कहा है की विधायक को जानते पहचानते नही हैं। मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया है कि ईमेल से शपथ पत्र आया है। विधायक को नोटिस जारी किया गया है, उनका बयान लिया जाएगा। उसके बाद ही आगे की कार्यवाई होगी।

BY- Mahesh Jaiswal

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned