scriptप्रियंका गांधी ने मोदी पर फिर बोला हमला, कहा- कमजोर और कायर पीएम से सत्ता छिनने का समय आ गया | Priyanka Gandhi attack on pm narendra modi in Up bhadohi | Patrika News

प्रियंका गांधी ने मोदी पर फिर बोला हमला, कहा- कमजोर और कायर पीएम से सत्ता छिनने का समय आ गया

locationभदोहीPublished: May 10, 2019 08:52:03 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री 56 इंच सीने की बात करते हैं, लेकिन दिल की साइज नहीं बताते, उनका दिल कितना बड़ा है यह बताएं, वो नही बताएंगे क्योंकि वो कायर हैं ।

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी

भदोही. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला लगातार जारी है । प्रियंका गांधी की हर सभा में निशाने पर पीएम मोदी हैं। भदोही में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि जनता की आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है, एससी/एसटी को बदला जा रहा है और पीएम कायर की तरह बंगले में बैठे रहे वह जबाब देना नहीं चाहते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री 56 इंच सीने की बात करते हैं, लेकिन दिल की साइज नहीं बताते, उनका दिल कितना बड़ा है यह बताएं, वो नही बताएंगे क्योंकि वो कायर हैं ।
कांग्रेस महासचिव ने कहा कि यूपी में किसान परेशान हैं, किसान को बीज खाद समय से नही मिल रहा है, किसान कर्ज में डूब रहा है। किसानों को बीमा का पैसा नही मिल रहा है और किसान के बीमा के पैसे उद्योगपतियो के जेब मे गया है।
भाजपा सरकार की हर नीति जन विरोधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि गंगा यात्रा के दौरान बुनकरों का जो हाल देखा उससे मैं बड़ी दुखी हुई, भाजपा सरकार की नीतियां बिना सोचे समझे लागू होती है, नोट बन्दी के बाद काला धन वापस नही आया, नोट बन्दी से 50 लाख रोजगार खत्म हुआ, मनरेगा को खोखला बना दिया गया,नौजवानों को न शहर में रोजगार मिला न गांव में। जीएसटी की वजह से छोटे कारोबारी परेशान है,कालीन उद्योग जीएसटी से परेशान है, भाजपा सरकार की हर नीति जन विरोधी है।
चुनाव के समय याद आया किसान का सम्मान

प्रियंका ने कहा कि 5 साल में नरेंद्र मोदी वाराणसी में एक भी गांव में नही गए,उन्होंने किसान बुनकरों से नही पूछा कि वह कैसे कमाई कर रहे है। उन्हें चुनाव के समय किसान का सम्मान याद आया, 6 हजार रुपया सालाना देना चाहते हैं 6 हजार में एक परिवार के एक सदस्य को मात्र दो रुपये मिलेंगे यह सम्मान है या अपमान है, पीएम इसके बदले आपका वोट लेना चाहते है। अब सत्ता छीनने का अब समय आ गया है जनता को जागरूक होना पड़ेगा ।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो