मंदिर के पुजारी ने 7 साल के बालक से किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

.

भदोही. यूपी के भदोही में एक पुजारी द्वारा सात साल के एक बालक के अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पुजारी को हिरासत में ले लिया है।

इसे भी पढ़ें

नेशनल हाइवे पर एलपीजी सिलिंडर लदे ट्रक में लगी आग

मामला भदोही के ज्ञानपुर कोतवाली अन्तर्गत क्षेत्र का है। आरोप है कि कौशाम्बी जिले के सैनी थाना क्षेत्र के सूल गांव का रहने वाला पुजारी राम नरेश तिवारी भदोही के ज्ञानपुर में पुरानी बाजार स्थित हनुमान मंदिर के पास मंगलवार केा सात साल के एक बालक को बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। इसकी खबर लगते ही पीड़ित बालक के परिजनों ने तत्काल पुजारी के खिलाफ ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले में आरोपी पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned