ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का हंगामा, मची अफरातफरी

टिकट काउंटर पर तैनात कर्मचारी पर शराब के नशे में बदसलूकी करने का आरोप

भदोही. ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन के आरक्षण केंद्र पर सोमवार को यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। यात्रियों का आरोप है कि टिकट काउंटर पर तैनात कर्मचारी शराब के नशे में था और वह लाइन में यात्रियों से अभद्रता कर रहा था। यात्रियों के हंगामा के चलते काफी समय तक टिकटों की बुकिंग प्रभावित रही। आरोपी कर्मचारी यात्रियों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए स्टेशन से फरार हो गया। अब नाराज यात्रियों ने कर्मचारी की शिकायत अधिकारियों से की है।

यह भी पढ़ें:

शादी के बाद दुल्हन की विदाई कर लौट रहा था परिवार, मगर बीच रास्ते में आ गई ये मुसीबत

मिली जानकारी के अनुसार ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर उस समय यात्रियों ने जमकर हंगामा कर दिया जब टिकट काउंटर पर बैठे कर्मचारी बी के श्रीवास्तव ने उनसे अभद्रता की। यात्रियों ने रेलवे कर्मचारी पर शराब के नशे में होेने का आरोप भी लगाया है। नाराज यात्रियों ने शिकायत रजिस्टर में अपनी शिकायत दर्ज कराने के बाद रेलवे के अधिकारियों से भी शिकायत की है।





ज्ञानपुर रोड स्टेशन पर यात्रियों से अभद्रता का यह पहला मामला नहीं है, आये दिन कर्मचारियों की अभद्रता सामने आती रहती है। दरसल तत्काल टिकटों की बुकिंग के समय आम यात्रियों की जगह दलालों को ही  अधिकतर तत्काल टिकट मिल जाती है और इसमें कर्मचारियों की भी मिलीभगत होने का आरोप लगता है इसलिए रोजाना आरक्षण काउंटर पर विवाद की स्थिति बन जाती है।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned