बसपा के रंगनाथ मिश्र और BJP के रमेश बिंद का हुआ नामांकन, दोनों के उमड़ी भीड़

बसपा के रंगनाथ मिश्र और BJP के रमेश बिंद का हुआ नामांकन, दोनों के उमड़ी भीड़

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Apr, 21 2019 10:28:16 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 10:36:18 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

बसपा से आए रमेश बिंद को भाजपा ने दिया है टिकट, कांग्रेस ने रमाकांत यादव को दिया है टिकट।

भदोही. 2019 लोकसभा चुनाव के लिये भदोही में भाजपा से रमेश और सपा - बसपा गठबंधन से पूर्वमंत्री रंगनाथ ने किया नामांकन भदोही। भदोही लोकसभा के लिए शनिवार का दिन बेहद गहमा-गहमी का रहा। भाजपा उम्मीदवार रमेश बिंद के साथ सपा-बसपा के संयुक्त गठबंधन उम्मीदवार पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्र ने भी जिला मुख्यालय सरपतहां पहुंच कर पर्चा दाखिल किया। इस दौरान कई निर्दलयीय उम्मीदवारों ने भी नामांकन किया। मुख्यालय पर राजनीतिक दलों के समर्थकों की मौजूदगी से भारी भीड़ देखी गयी।

 

 

इस दौरान सपा-बसपा और भाजपा के समर्थक भारी संख्या में मुख्यालय पर उपस्थित रहे। नामांकन के दौरान भाजपा उम्मीदवार के साथ भदोही विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के अलावा जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक भी मौजूद थे। इस दौरान रमेश बिंद ने कहा कि हम विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। हमारी लड़ाई भदोही में कांग्रेस से है। इसके बाद पूर्वमंत्री रंगनाथ मिश्र ने नामांकन दाखिल किया। उनके साथ दोनों दलों के समर्थकों का भारी हूजूम देखा गया। नामांकन दाखिल करने के बाद पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्र ने कहा कि भदोही लोकसभा की जनता अपने को पहचान गयी है। हाथी पर मोहर लगाने को बेताब है। इसके अलावा शरद पवार की पार्टी एनसीपी से अधिवक्ता अखिलेश द्विवेदी ने पांचवी बार नामांकन दाखिल किया। इसके पूर्व रामानंद सागर के चर्चित टीवी सीरियल में जामवंत की भूमिका निभाने वाले श्रीकांत उपाध्याय राजशेखर नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

By Mahesh Jaiswal

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned