scriptएक लाख रूपये की सुपारी लेकर कालीन मजदूर ने मारी थी चावल व्यापारी को गोली | Rice Businessman Murder case revealed main Accused arrested | Patrika News

एक लाख रूपये की सुपारी लेकर कालीन मजदूर ने मारी थी चावल व्यापारी को गोली

locationभदोहीPublished: Jan 27, 2020 08:31:21 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

फरार चल रहे कालीन मजदूर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दो आरोपियों को पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

Rice Businessman Murder case revealed

चावल व्यापारी हत्याकांड का खुलासा

भदोही. भदोही में चावल व्यापारी की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी पेशे से कालीन मजदूर है और उसने चावल व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने के लिए एक लाख की सुपारी ली थी। इस मामले में चावल व्यापारी के कमीशन एजेंट सहित दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
यह मामला करीब दस दिन पहले का है, जब औराई थाना के महराजगंज निवासी चावल के बड़े व्यापारी शिव प्रकाश गुप्ता के लाखों रुपये हड़पने के लिए उनके ही कमीशन एजेंट आशीष दुबे ने अपने चालक के साथ व्यापारी के हत्या का प्लान बनाया। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि कमीशन एजेंट ने कालीन मजदूर को व्यापारी के हत्या के लिए एक लाख रुपये देने की पेशकश की। इसके बाद मजदूर सोहन व्यापारी को गोली मारने के लिए राजी हो गया। कमीशन एजेंट ने बहाने से कार के माध्यम से व्यापारी को सुनसान इलाके में ले गया जहां सोहन ने व्यापारी को गोली मार दी और तीनों ने मिलकर शव को एक कुएं में फेंक दिया।
लापता व्यापारी की तलाश में जुटी पुलिस को पूरे अपराध की जानकारी हो गयी जिसके बाद एक आरोपी के निशानदेही पर शव कुएं से बरामद हुआ और पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेज दिया। मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि सोहन को हत्या के लिए दस हजार रुपये पहले ही मिल चुके थे, हत्या का ठेका एक लाख में तय हुआ था।
By- Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो