scriptबदमाशो ने प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से एक लाख 80 हजार की लूट की | robbery with private company ampply in bhadohi | Patrika News

बदमाशो ने प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से एक लाख 80 हजार की लूट की

locationभदोहीPublished: Apr 03, 2019 08:58:59 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सफलता नहीं लगी है

up news

बदमाशो ने प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से एक लाख 80 हजार की लूट की

भदोही. जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल-रजपुरा मार्ग हरियांव गांव के समीप बुधवार को हौसला बुलंद बदमाशो ने लबे सड़क दिन दहाड़े एक बाइक सवार प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को पीछे से धक्का मारकर गिरा दिया। उसका रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। बदमाशो द्वारा धक्का मारे जाने से युवक के सिर में चोटे भी आयी है। दिनदहाड़े लबे सड़क हुई इस छिनैती की घटना से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई । लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सफलता नहीं लगी है।
बताया जा रहा है बैग एक लाख अस्सी हजार की छिनैती हुई है। मिली जानकारी के अनुसार भदोही कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार अब्बास नगर मुहल्ला निवासी नितेश जायसवाल पुत्र मोहनलाल जायसवाल नेशनल-रजपुरा मार्ग स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। आज बुधवार लगभग 11:30 बजे वह अपने प्राइवेट कंपनी से दो लाख रूपया बैग में रखकर मोटरसाइकिल से इन रूपयों को जमा करने बैंक जा रहा था। अभी अपने कंपनी से कुछ ही दूरी पर नेशनल-रजपुरा मार्ग के हरियांव गांव के समीप युवक पहुंचा ही था कि तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और उसके बाइक में पैर से धक्का मारकर गिरा दिया। बाइक से गिरने के कारण नितेश के सिर में चोटे भी आयी है। नितेश कुछ समझ पाता तब तक हौसला बुलंद बदमाश रूपयों से भरा बैग लेकर रजपुरा की तरफ भाग गये। यह घटना रजपुरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर ही घटी है। दिनदहाड़े लगे रोड हुए इस वारदात से लोगो में दहशत व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो