तिरंगे के साथ सांसद आवास पहुंचे शिक्षामित्र, जमकर प्रदर्शन

 तिरंगे के साथ सांसद आवास पहुंचे शिक्षामित्र, जमकर प्रदर्शन
Shikshamita protest

सरकार से अध्यादेश लाकर पुनः सहायक अध्यापक के पद पर बहाल करने की मांग

भदोही. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शिक्षा मित्रों का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को शिक्षा मित्रों ने भदोही भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह के आवास पर जम कर प्रदर्शन किया और सरकार से अध्यादेश लाकर पुनः सहायक अध्यापक के पद पर बहाल करने की मांग की। शिक्षा मित्रों ने तिरंगे झंडे के साथ प्रदर्शन किया है।


यह भी पढ़ें:
घंटे भर की मूसलाधार बारिश और काशी ताल तलैया में तब्दील, गोदौलिया पर धंसी सड़क


अपनी मांगों को लेकर शिक्षामित्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है, रोजाना अलग अलग जगहों पर प्रदर्शन किया जा रहा है। शिक्षा मित्रो ने बैनर तख्ती लेकर नारेबाजी करते हुए भदोही में सांसद वीरेंद्र सिंह के आवास स्वदेशी आश्रम पहुंचे जहां उन्होंने प्रदर्शन करते हुए पत्रक भी सौंपा।





शिक्षा मित्रों की मांग है की अगर सरकार चाहे तो वह फिर से सहायक अध्यापक हो सकते है। कई साल उन्होंने पढ़ाने में बिता दिया है अब अधिकतर लोगो की उम्र इतनी हो गयी है कि अब उन्हें कही नौकरी भी नहीं मिलेगी।  अगर सरकार उन पर ध्यान नहीं देगी तो शिक्षा मित्र और उनका परिवार सड़क पर आ जायेगा। शिक्षा मित्रों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो उनका आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned