scriptबोन टीवी से जूझ रही युवती के लिये मसीहा बने सोनू सूद, करनाल में कराएंगे उसका इलाज | Sonu Sood Help Bhadohi Girl for Bone TB Treatment | Patrika News

बोन टीवी से जूझ रही युवती के लिये मसीहा बने सोनू सूद, करनाल में कराएंगे उसका इलाज

locationभदोहीPublished: Oct 25, 2020 07:34:02 am

पिता की अश्लील हरकतों की वजह से परेशान होकर युवती ने छोड़ा था घर
नोएडा में धर्म परिवर्तन कर ब्यूटी पार्लर में कर रही थी काम
एक्सिडेंट के बाद हो गया था बोन टीवी, तंगी की वजह से नहीं करा पा रही थी इलाज

sonu sood

sonu sood

भदोही. यूपी के भदोही जिले की एक 22 वर्षीय युवती के इलाज के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है । बोन टीबी से पीड़ित युवती का सहारा सोनू सूद बने हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रही युवती ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद सोनू सूद ने युवती को मदद का आश्वासन दिया था अब स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस से युवती को हरियाणा के करनाल भेजा गया है जहां सोनू सूद के जरिए युवती की सर्जरी कराई जाएगी।

 

भदोही जनपद के घोसिया की रहने वाली युवती कुछ साल पहले दो शादी कर चुके अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर घर छोड़कर चली गई थी। वहां उसने अपना धर्म परिवर्तन भी कर लिया और वह नोएडा के एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। इसी दौरान बस से सफर के दौरान एक हादसे में उसको चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उसे बोन टीवी हो गया था। आर्थिक तंगी की वजह से युवती अपने घर भदोही आ गई लेकिन वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी।

 

सोशल मीडिया पर युवती ने मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का आश्वासन दिया था और भदोही के स्वास्थ्य विभाग ने भी इलाज शुरू करा दिया था। अब सोनू सूद के की मदद से हरियाणा के करनाल में युवती की सर्जरी होनी है जिसके मद्देनजर स्वास्थ विभाग की एंबुलेंस से युवती को करनाल भेज दिया गया है। भदोही की सीएमओ डॉ. लक्ष्मी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने विभागीय एंबुलेंस से उसे करनाल भेज दिया है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो