script

भदोही ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर संग्राम जारी, सपा ने सौ से अधिक सदस्यों के समर्थन का किया दावा

locationभदोहीPublished: Nov 30, 2017 07:24:23 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जिलाधिकारी को पत्रक सौंप कर 107 सदस्यों के समर्थन का दावा करते हुए अविश्वास प्रताव के लिए दिए गए पत्रक का परीक्षण कराने की मांग की है।

Bhadohi Block pramukh

भदोही ब्लॉक प्रमुख

भदोही. भदोही ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर सियासी उथल-पुथल शुरू हो गया है। एक दिन पूर्व जहां सपा ब्लॉक प्रमुख विकास यादव के खिलाफ भाजपा की प्रियंका सिंह द्वारा अविश्वास प्रस्ताव का पत्रक एडीएम को सौंप कर 89 क्षेत्र पंचायत सदस्यों के समर्थन का दावा किया तो वहीं गुरुवार को ब्लॉक प्रमुख विकास यादव द्वारा जिलाधिकारी को पत्रक सौंप कर 107 सदस्यों के समर्थन का दावा करते हुए अविश्वास प्रताव के लिए दिए गए पत्रक का परीक्षण कराने की मांग की है।
भाजपा की प्रियंका सिंह द्वारा पेश किए गए दावे के बाद जिले में सियासी सरगर्मी चरम पर है। एक तरफ जहां भाजपा सपा की कुर्सी पर कब्जा जमाने की जुगत में जुटी हुई है तो वहीं इस कदम से समाजवादी पार्टी में हड़कम्प मच हुआ है। पूरी समाजवादी पार्टी ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी बचाने की जद्दोजहद में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

राम जन्मभूमी आतंकी हमले में 11 साल बाद आया नया मोड़, जानिये पूरी खबर

भाजपा की प्रियंका सिंह द्वारा पेश किए गए दावे के खिलाफ गुरुवार को सपा जिलाध्यक्ष आरिफ सिद्दीकी, पूर्व विधायक जाहिद बेग और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों व कई क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ कलेक्ट्रेड पहुंचे विकास यादव ने जिलाधिकारी विशाख जी को पत्रक सौंप कर 107 क्षेत्र पंचायत सदस्यों के समर्थन का दावा किया। साथ ही पत्रक में 107 सदस्यों के हस्ताक्षर का भी दावा करते हुए मांग किया गया है कि अविश्वास प्रस्ताव को लिए दिए गए पत्रक में सदस्यों के हस्ताक्षर का परीक्षण कराया जाय। कुल मिलाकर दोनों पक्ष की तरफ से अपने अपने दावे पेश कर दिए गए हैं अब इस दावे पर प्रशासन क्या निर्णय लेता है यह देखने वाली बात होगी। बता दें कि भदोही ब्लॉक प्रमुख को लेकर छिड़ी जंग काफी समय से चली आ रही है। एक बार फिर शुरू हुए इस जंग का अंजाम क्या होगा यह आने वाला समय ही बताएगा।
BY- MAHESH JAISWAL

ट्रेंडिंग वीडियो