ट्रेन से कटकर छात्र ने दी जान, आत्महत्या के कारणों का नही चल सका पता

ट्रेन से कटकर छात्र ने दी जान, आत्महत्या के कारणों का नही चल सका पता
Train Accident

Sarweshwari Mishra | Updated: 14 Aug 2019, 02:41:08 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

भदोही. भदोही में दशवीं के बाद कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। सूचना पर परिजनों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी गयी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि छात्र ने आत्महत्या क्यों किया।


बता दें कि गोपीगंज थाना क्षेत्र के कोइलरा गांव निवासी महादेव बिन्द कोटेदार का पुत्र राहुल (17) देर रात घर से निकल कर अलमऊ हाल्ट की ओर चला गया और वाराणसी से इलाहाबाद जा रही डेमू के सामने कूद गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। राहुल के पास मिले मोबाइल को लेकर डेमू का पायलट स्टेशन मास्टर को दे दिया। उस मोबाइल से फोन कर पुलिस ने परिजनो को घटना की जानकारी दी। परिजनो के साथ मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महादेव के दो पुत्रो मे बड़ा पुत्र इसी वर्ष सेंट थॉमस स्कूल से 10 पास किया था। मृतक के पिता ने बताया कि पुत्र का वर्तमान में कम्प्यूटर कोर्स में एडमिशन करवाया था। बीते रात 8 बजे के लगभग वह शौच जाने के लिए घर से निकला और काफी देर तक नहीं लौटने पर जब मैं फोन किया तो मोबाइल पुलिस के पास थी। जिनके द्वारा मुझे घटना की जानकारी मिली। उक्त मामले में पिता भी परेशान है कि आखिर अचानक ऐसा क्या हो गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned