scriptओवैसी के यूपी दौरे पर योगी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य बोले यूपी में नहीं गलेगी दाल, अखिलेश पर भी साधा निशाना | Swami Prasad Maurya Statement on Owaisi UP Visit and Akhilesh Yadav | Patrika News

ओवैसी के यूपी दौरे पर योगी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य बोले यूपी में नहीं गलेगी दाल, अखिलेश पर भी साधा निशाना

locationभदोहीPublished: Jan 13, 2021 10:08:35 pm

भदोही पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को बताया हताश और निराश

swami_prasad_maurya.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. यूपी सरकार के श्रम, सेवायोजन एवं समन्वय विभाग मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने ओवैसी के यूपी दौरे और अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है। ओवैसी के यूपी में सियासी जमीन तलाशने पर कहा कि यहां उनकी दाल गलने वाली नहीं तो अखिलेश यादव को हताश और निराश बताया। भदोही में पहुंचे उन्होंने पार्टी कार्यालय पर पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत चुनाव के मद्देनजर बैठक की।


उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी के द्वारा सियासी जमीन तलाशने और वाराणसी व पूर्वांचल के दौरे पर आने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश योगी और मोदी का क्षेत्र है यहां कोई कितना भी जमीन तलाश करे, यहां किसी की दाल गलने वाली नहीं। पूरा उत्तर प्रदेश मोदी मय है। अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए गए बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने उनपर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग हताशा और निराशा के शिकार हो चुके हैं। इसीलिए अनाप-शनाप बयानबाजी करके कहीं ना कहीं अपनी हताशा जाहिर करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनके इन्हीं कार्यों के चलते प्रदेश की जनता ने पहले भी उन्हें धूल चटाई है और आगे भी लूट चटायेगी।

By Mahesh Jaiswal

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ynqpf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो