scriptपुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपी फरार, पकड़ने में पुलिसकर्मी हुए चोटिल | Theft Accused escaped from Police Custody in Bhadohi | Patrika News

पुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपी फरार, पकड़ने में पुलिसकर्मी हुए चोटिल

locationभदोहीPublished: Jul 19, 2018 01:13:53 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

घंटो की मशक्‍कत के बाद पकड़ा गया आरोपी अपने एक साथी के साथ बाईक से भाग रहा था आरोपी

UP Police

यूपी पुलिस

भदोही. यूपी के भदोही में चोरी के आरोपी को कोर्ट में पेश करने आए पुलिसकर्मियों के पैर के नीचे से उस समय जमीन खिसक गई जब आरोपी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। आरोपी के फरार होते ही लापरवाह पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। लेकिन पुलिस महकमें की के लिए राहत की बात यह रही की कुछ घंटों की कड़ी मशक्‍कत के बाद क्राइम ब्रांच के दो जवानों ने भाग रहे आरोपी को धर दबोचा। इस दौरान आरोपी के पकड़ने के चक्‍कर में दोनों जवान चोटिल भी हो गए।
यह मामला औराई थाना क्षेत्र का है चोरी के मामले मे गिरफ़तार किए गए थाना क्षेत्र के घरौंधा गांव निवासी ओमप्रकाश यादव को पुलिस कर्मी एसीजेएम कोर्ट ज्ञानपुर में पेशी के लिए लेकर आए थे। इस दौरान आरोपी के फोटो की आवश्‍यकता पड़ने पर पुलिसकर्मी उसकी फोटो बनवाने के लिए पास के स्‍टू‍डियो लेकर गए जहां से मौका पाकर आरोपी पुलिस कर्मियों को चकमा देते हुए फरार हो गया। इस दौरान आरोपी के फरार होने की सूचना पुलिस महकमे में वायरलेस द्वारा प्रसारित करते हुए उसके गिरफ़तारी के लिए टीम लगा दी गयी।
उधर आरोपी अपने एक साथी के साथ बाईक से भाग रहा था जिसकी लोकेशन मिलते ही क्राइम ब्रांच के दो जवानों ने उसे ज्ञानपुर कोतवाली के अछवर गांव से धर दबोचा लेकिन बाईक चला रहा उसका साथी मौके से बाईक छोड़कर फरार होने में सफल रहा। इस दौरान आरोपी को पकड़ने के दौरान क्राइम ब्रांच के दोनो जवान सचिन झा और अनूप सिंह चोटिल हो गए।
फरार होने के दौरान पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपने शर्ट भी बदल लिए थे लेकिन उसकी चाल कामयाब नहीं हो सकी। वहीं इस मामले में आरोपी को पेशी पर ले आने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गाज गिरनी तय है जिसे लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने कहा कि मामले में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
By- Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो