scriptयूपी के भदोही में भीषण सड़क हादसा, तीन जवान बेटों की मौत | Three young son death in Road accident | Patrika News

यूपी के भदोही में भीषण सड़क हादसा, तीन जवान बेटों की मौत

locationभदोहीPublished: Oct 28, 2017 02:56:16 pm

भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत…
 

accident

भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत…

भदोही. भदोही जिले के सुरियावा थाने के छनौरा बजार में भदोही-दुर्गागंज मार्ग पर शुक्रवार की देर हुए सड़क हादसे में दो युवकों की जहां घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। जबकि एक घायल युवक को वाराणसी रेफर किया गया था, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घायलों में दो कि हालत गम्भीर बताई गई गई है।
Three young son death in Road accident
IMAGE CREDIT: patrika
उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हादसा पहले से खड़ी ट्रैक्टर में बाइकों के भिड़ने से हुआ। हादसे में जान गवाने वाले सभी युवक इसी थाने के पकरी कला गांव की दलित बस्ती के निवासी थे। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच घायलों को एम्बुलेंस से सुरियावां सीएचसी पहुंचाया। जहां से घायलों को रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिले के सुरियावा थाने के पकरी कला गांव निवासी उमा शंकर गौतम की ससुराल दुर्गागंज थाने के भण्डा गांव में है। उनके ससुर की मौत हो गई थी, शुक्रवार को उनकी तेरहवीं थी। जिसका निमंत्रण उमाशंकर और पड़ोस के लोगों को आया था। उसी में शामिल होने दो वाइको पर पांच युवक तेरहवीं का निमंत्रण खाने भण्डा गए थे। रात 10 बजे सभी घर लौट रहे थे।
Three young son death in Road accident
IMAGE CREDIT: patrika
भदोही-दुर्गागंज मार्ग पर छनौरा बाजार में भदोही की तरफ़ से ट्रक आ रहीं थी, जबकि बाइक सवार युवक काफी गति में थे। अचानक ट्रक की लाइट आंख पर पड़ने से आगे चल रहा बाइक सवार संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर से एक के बाद दूसरा बाइक सवार जा टकराए। जिसकी वजह से पहली बाइक पर सवार पकरीकला गांव निवासी अनिल उर्फ खेदई (19) पुत्र रमेश और प्रदीप (20) पुत्र राजू गौतम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल अजय गौतम (19) राज़मणि गौतम पूर्व ग्राम प्रधान की इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार विशाल (16) पुत्र सुबास गौतम और राजेश (12) पुत्र श्यामनारायण को जिले के गोपीगंज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। देररात की घटना और ठंड का मौसम होने से काफी देर तक हादसे का शिकार बने युवक तड़पते रहे। इसके बाद जब ग्रामीणों को पता चला तो सुरियावा पुलिस को सूचना दी गई।
Three young son death in Road accident
IMAGE CREDIT: net
जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच तीनों घायलों को सामुदायिक अस्पताल लाई। यहां से हालत नाजुक होने पर वाराणसी और दूसरी जगह भेजा गया। बाद में परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। इस घटना के बाद पकरीकला गांव की दलित बस्ती में कोहराम मच गया है। गांव में सन्नाटा पसरा है।
INPUT- महेश जायसवाल

ट्रेंडिंग वीडियो