भदोही में ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत, एक घायल

भदोही में ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत, एक घायल
एक्सिडेंट

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 27 May 2019, 11:48:24 AM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

  • भदोही कोतवाली अन्तग्रत रजपुरा चौराहे के नजदीक हुई घटना।

भदोही . यूपी के भदोही जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के रजपुरा चौराहे पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक छात्र जहां मौत हो गई, वहीं बाइक पर पीछे बैठा एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व शव को कब्जे में लेते हुए घायल छात्र को समीप के एक निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया।

 

बताया जा रहा है कि वाराणसी जिले के बड़ागांव हसनपुर निवासी आशुतोष सिंह (22 वर्ष) व बड़ागांव के ही कुरू गांव निवासी प्रशांत तिवारी (21 वर्ष) एक बाइक पर सवार दोनो युवक सुबह परीक्षा देने के लिए प्रयागराज जिले के किसी डिग्री काॅलेज जा रहे थे। बाइक सवार दोनो युवक जैसे ही रजपुरा चौराहे के औराई रोड की तरफ मुडे़, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनो छात्र सहित बाइक ट्रक की जद में आ गयी।

 

प्रशांत तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आशुतोष सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व शव को कब्जे में लेते हुए घायल युवक को रजपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के साथ छात्रों के परिजनों को सूचना दी। ट्रक चालको के बेतरतीब व तेज रफ्तार चलने के कारण आये दिन हादसे हो रहे हैं। वहीं चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की भी व्यवस्था न होने से सड़क हादसो में इजाफा हो रहा है।

By Mahesh jaiswal

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned