script

UP: 20 लाख रूपये लूट मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, दो महीने बाद भी अपराधियों का नहीं लगा सुराग

locationभदोहीPublished: Oct 15, 2019 03:42:50 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

लगातार सर्विलांस की टीम कुछ तथ्यों के आधार पर पड़ताल में जुटी है, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है ।

Bhadohi cash van Loot

भदोही कैश वैन लूट

भदोही. यूपी के भदोही में फिल्मी स्टाइल में 20 लाख रूपये लूट मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। फरार हुए चार बाइक सवार बदमाशों तक पहुंच पाने में अभी तक भदोही पुलिस नाकाम साबित हो रही है, जबकि इस घटना के दो महीने से अधिक बीत चुके हैं।
सूत्रों के मुताबिक बदमाश इतने शातिर हैं कि मोबाइल से परहेज कर रहे हैं, लेकिन लगातार सर्विलांस की टीम कुछ तथ्यों के आधार पर पड़ताल में जुटी हुई है। भदोही जिले में जब यह लूट की घटना हुई थी उस दौरान 15 अगस्त को लेकर प्रदेश हाई एलर्ट पर था। बता दें कि 05 अगस्त को भदोही शहर से एक्सिस और एचडीएफसी बैंक की कैश वैन लगभग एक करोड़ रुपये के लेकर एटीएम मशीनों में ट्रांसफर करने निकली थी, साथ ही कुछ निर्यताकों के भी भुगतान के रुपये वैन में रखे थे। वैन गंगापुर पिपरिस के रास्ते से जा रही थी तभी अचानक दो बाइको पर सवार असलहे से लैस चार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में वैन को घेर कर रोक लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस दौरान कैश वैन में सवार सिक्योरिटी गार्ड ने जैसे ही बदमाशो से मोर्चा लेने की कोशिश की उसी दौरान बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड के पैर में गोली मार दी। सभी वैन सवार स्टॉफ को आतंकित करते हुए एक थैले में रखे 20 लाख रुपये लेकर बड़ी ही रफ्तार में असलहा लहराते हुए फरार हो गए थे।
घटना की जैसे ही जानकारी पुलिस को हुई अचानक जिले की क्राइम ब्रांच, सर्विलांस टीम सहित अन्य टीम मौके पर पहुंच कर पड़ताल में जुट गई थी। पुलिस के पास एक अहम सुराग के तौर पर सीसीटीवी फुटेज भी मिला। जिसमे साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा था कि किस तरह से बदमाश लूट के बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए थे। लूट के खुलासे के लिए तत्कालीन एसपी राजेश एस ने चार टीम भी गठित की थी, लेकिन जब बदमाश पकड़ से बाहर रहे तो एसटीएफ भी इस अपराधियों को पकड़ने में सक्रिय हुई लेकिन अभी तक बदमाश पकड़े नही जा सके हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच टीम को कुछ अहम जानकारी मिली थी जिसके आधार पर जांच चल रही है। इस मामले में एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि सर्विलांस सहित दो टीम तफ्तीश में जुटी है।
BY- MAHESH JAISWAL

ट्रेंडिंग वीडियो