scriptआकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत, एक झुलसा | two died in bhadohi from skylight one critical | Patrika News

आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत, एक झुलसा

locationभदोहीPublished: Sep 22, 2019 06:00:59 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

झुलसे एक व्यक्ति का चल रहा है उपचार

two died in bhadohi

झुलसे एक व्यक्ति का चल रहा है उपचार

भदोही. आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक बालिका सहित दो लोगों की मौत हो गयी जबकि घटना में एक व्यक्ति झुलस गया।य़ जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जिले के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में यह मौते हुई हैं।
दुर्गागंज थाना क्षेत्र के सराय भाव सिंह गांव में सुबह हुई बारिश के दौरान गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर आठ वर्षीय बालिका काजल गौतम झुलस गई। परिजन उस निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है काजल अपने घर के बाहर थी इसी दौरान तेज आवाज के साथ बिजली गिरी जिसके चपेट में आकर वह जमीन पर गिर पड़ी। इस मामले में परिजनों ने पुलिस को किसी तरह के सूचना नही दी हैं।
वहीं औराई कोतवाली क्षेत्र के कठारी निवासी साहब लाल मिश्रा (62) अपने दो भतीजे बल्ले मिश्रा और अल्ले मिश्रा के साथ घर से कुछ दूर अपने निजी सिंचाई नलकूप पर गए थे और अपने फसलों को देख रहे थे। तभी अचानक रविवार की सुबह नौ बजे बूंदाबांदी के दौरान गिरी बिजली की चपेट में आकर साहब लाल और उनका भतीजा झुलस गया। दोनो लोगों को परिजन औराई स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने साहब लाल मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। घटना में झुलसे उनके भतीजे अल्ले मिश्रा का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
शनिवार को भी जिले के ऊंज थाना क्षेत्र में बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी थी और इसी थाना क्षेत्र के दूसरे स्थान पर बिजली की चपेट में आने से एक वर्षीय और बारह वर्षीय दो बच्चे झुलस गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो