छह दिन बाद भी नहीं मिली गंगा में डूबी युवतियां

परिजन उम्मीदों के साथ रोज घाट पर पहुंच रहे हैं लेकिन उन्हें मायूसी हांथ लग रही है

By: sarveshwari Mishra

Published: 01 Jul 2019, 05:06 PM IST

भदोही. गंगा में स्नान के दौरान डूबी दो युवतियों के छह दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। युवतियों के न मिलने से उनके परिजन का बुरा हाल है। वहीं अब जिला प्रशासन द्वारा भी युवतियों के खोज के लिए कोई सक्रियता न दिखाने के वजह से प्रशासन के प्रति लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है।


यह मामला गोपीगंज कोतवाली के बिहरोजपुर का है जहां गांव निवासी कमलेश दुबके घर पर शादी थी। शादी में शिरकत करने वाराणसी के बाबतपुर लौकापुर से आई दिवाकर दुबे की 22 वर्षीय पुत्री निधि आयी थी। सुबह मंगलवार को वह राजेश दुबे के पुत्री सेजल और अंतिमा के साथ दर्जिया घाट पर स्नान कर ने गयी थी। जहां स्नान के दौरान गहरे पानी मे जाने के कारण निधि और सेजल गंगा में डूब गई। गंगा में डूबने की खबर मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया लेकिन सफलता नही मिली। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को वाराणसी से बुलाया गया। टीम ने 24 घण्टे की तलाश की लेकिन कोई सफलता न मिलने पर टीम को खाली हांथ वापस लौटना पड़ा। अब घटना के छह दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक गंगा में डूबी युवतियों के कोई सुराग नही लग सका है। परिजन उम्मीदों के साथ रोज घाट पर पहुंच रहे हैं लेकिन उन्हें मायूसी हांथ लग रही है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा इस मामले में कोई सक्रियता न दिखाये जाने से लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है।

By- Mahesh Jaiswal

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned