UP में एक ही परिवार के दो युवकों पर दो लड़कियों का रेप करने का आरोप, वीडियो भी किया वायरल

पुलिस ने दोनों युवकों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 10 Apr 2019, 11:07 PM IST

भदोही. जिले में एक ही परिवार के दो युवकों पर दो लड़कियों का रेप करने का आरोप लगा है। एक युवक पर एक लड़की से उसके घर में और दूसरे युवक पर गांव की दूसरी लड़की से एक मुर्गी फार्म में रेप करने का आरोप लगाया गया है। वहीं आरोपी युवक ने रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है, पुलिस ने दोनों युवकों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। घटना चौरी थाना इलाके की है।

आरोप है कि गांव के दबंग युवक ने बीती 28 मार्च की रात में जब पीड़िता के घर कोई नहीं था तब जबरन उसके साथ रेप किया। वहीं इसी आरोपी युवक के परिवार के एक दूसरे युवक पर भी गांव की एक दूसरी लड़की ने आरोप लगाया है कि बीते 16 मार्च की शाम जब वह शौच के लिए गई थी तो आरोपी जबरन उसे पकड़कर गांव के पास एक मुर्गी फार्म पर ले गया जहां उसने उसके साथ रेप किया और धमकी दी अगर किसी को बताया तो वह उसके परिजनों को मार देगा।

इस मामले में आरोपी युवक ने रेप का वीडियो भी बनाया था जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है । जब लड़कियों ने अपने परिजनों को यह बात बताई तब चौरी थाना में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया की दोनों लड़कियों के अलग -अलग मुकदमे दर्ज किये गए है, मामले की जांच जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई, जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

 

BY- MAHESH JAISWAL

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned