आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत, दो महिलाएं झुलसी

आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत, दो महिलाएं झुलसी
Lighting

औराई थाना क्षेत्र में दो अलग- अलग जगहों पर हुआ हादसा

भदोही. औराई तहसील क्षेत्र में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो किशोरों की मौत हो गयी वहीं दो महिलाएं झुलस गई जिसमें एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। दोनों मौतें आकाशीय बिजली से हुई अलग-अलग घटनाओं में हुई हैं।




औराई उपजिलाधिकारी केशव नाथ गुप्ता ने बताया पहली घटना चौरी थाना क्षेत्र के सर्वतखानी गांव में हुई जहां बारिश के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से घर के बाहर खड़ा किशोर कुश (13) पुत्र जयशंकर यादव की मौत हो गयी। वहीं दूसरी घटना औराई थाने के ककरहिया दवनपुर में हुई। यहां खेत मे काम कर रही दो महिलाएं और एक किशोर आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए जिसमे सूरज (16) पुत्र संतलाल बिंद की मौत हो गयी वहीं दो महिलाएं झुलस गई।


यह भी पढ़ें:
20 हजार मासूम बच्चों की मौत के गवाह रहे गोरखपुर में एक अस्पताल की तस्वीर बदल रहा यह आईएएस



जिसमें एक महिला इसरावती को उसके परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं दूसरी महिला सुग्गी देवी का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंच कर वे स्वयं और पुलिस ने पूरी मामले की जानकारी करते हुए मामले में आवश्यक कार्यवाई की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned