एक करोड़ से अधिक कीमत की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

  एक करोड़ से अधिक कीमत की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Smuggler

क्राइम ब्रांच और गोपीगंज थाना पुलिस ने की कार्रवाई

भदोही. क्राइम ब्रांच और गोपीगंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक से भारी मात्रा में अफीम बरामद किया। बरामद अफीम की कीमत लगभग एक करोड़ रूपये बताई जा रही है। ट्रक कोलकाता से पंजाब जा रही थी और ट्रक के हेड लाईट और केबिन में अफीम को छुपाकर रखा गया था।

Smuggler

पुलिस अधीक्षक सचीन्द्र पटेल भदोही ने अवैध रूप से नारकोटिक्स की तस्करी करने वाले तस्करों पर अंकुश लगाने को लेकर जनपद में अभियान चलाकर अपराध की रोकथाम हेतु निर्देश दिया था। मुखबिर की सूचना पर वाराणसी से इलाहाबाद आ रही ट्रक की झिरियापुल के पास तलाशी ली गई जिसमें 14.3 किलोग्राम अवैध ड्रग्स/अफीम सहित दो शातिर तस्करों को पकड़ा गया। बरामद अफीम की अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग सवा करोड़ अनुमानित है। पकड़ा गया तस्कर कुलदीप सिंह और विजय पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें:
ATM कार्ड बदल कर उड़ाये डेढ़ लाख रुपये






तस्कर कुलदीप सिंह ने पूछताछ करने पर बताया कि हमलोग पंजाब से ट्रक लेकर कोलकाता जाते समय पूर्व से निर्धारित किये गये ढाबे पर गाड़ी खड़ी कर देते थे, रात को वही पर माल की डिलेवरी होती है जबकि पैसे का लेनदेन पहले ही हो जाता है।

Truck


 ट्रक को खड़ा करके उसके विभिन्न पार्टों हेड लाइट, केबिन आदि को खोलकर उसमें अफीम को छिपा देते थे जिससे किसी को शक न हो। पुलिस को भ्रमित करने के लिये अपने ट्रक में ट्रान्सपोर्ट का माल लोड कर लेते थे और ट्रान्सपोर्ट का माल ट्रान्सपोर्ट मालिक को देने के बाद अवैध ड्रग्स/अफीम को पंजाब में बेचते थे जिससे लाखों का फायदा होता था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned