scriptUnder 19 world Cup Final टीम इंडिया और यशस्वी जासवाल के बेहतरीन पारी के लिये बड़े शिव मंदिर में हवन पूजन | Under 19 world Cup Final Havan Pujan for Yashasvi Jaiswal and Team | Patrika News

Under 19 world Cup Final टीम इंडिया और यशस्वी जासवाल के बेहतरीन पारी के लिये बड़े शिव मंदिर में हवन पूजन

locationभदोहीPublished: Feb 09, 2020 02:34:32 pm

.

Yashasvi Jaiswal

यशस्वी जायवाल

भदोही. अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप (Under 19 world Cup Final) में भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को होने वाले फाइनल मैच में भारत को जीत दिलाने के साथ भदोही (Bhadohi) के खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की बेहतरीन पारी की के लिये हवन-पूजन और प्रार्थना व दुआओं का दौर शुरू हो गया है। यशस्वी ने पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था, जिसके बाद से ही भदोही के लोग बहुत उत्साहित हैं।

 

आपको बता दें कि यशस्वी ने अपने संघर्ष के दौर में गोलगप्पे तक बेचे हैं। यह हवन गोपीगंज के बड़े शिव मंदिर पर स्थानीय लोगों ने हवन पूजन कर भगवान शिव से भारतीय टीम के जीत की कामना की। पिछले मैच में भदोही के यशस्वी जायसवाल ने शतक जड़ा था। ये वही यशस्वी हैं जिन्होंने अपने संघर्ष के दौर में गोलगप्पे भी बेचे। आज जब फाइनल मैच हो रहा है तो उन्हें लेकर उनके गृह जनपद भदोही के लोगों में काफी उत्साह है और लोग चाहते हैं कि आज फिर यशस्वी बड़ी और शानदार पारी खेले।
By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो