scriptUP: बैंडपार्टी के साथ गांजा पीकर जयमाल स्टेज पर पहुंचा दूल्हा, फूट पड़ा दूल्हन का गुस्सा शादी में मचा बवाल | UP news groom reached the jaimala stage after consuming ganja with the band party, the bride got angry and there was chaos in the wedding | Patrika News
भदोही

UP: बैंडपार्टी के साथ गांजा पीकर जयमाल स्टेज पर पहुंचा दूल्हा, फूट पड़ा दूल्हन का गुस्सा शादी में मचा बवाल

यूपी के भदोही जिले में कोतवाली के फत्तूपुर क्षेत्र में एक दूल्हा बैंडपार्टी वालों के साथ गांजा पीकर जयमाल के स्टेज पर पहुंच गया। जिसके बाद दुल्हन ने दूल्हे को नशे में देखकर जमकर हंगामा किया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस बुलानी पड़ी।

भदोहीJun 15, 2024 / 07:58 am

Krishna Rai

up news
UP NEWS: भदोही कोतवाली के फत्तूपुर निवासी शीला देवी की बेटी पिंकी की शादी जौनपुर जिले के जयरामपुर के तहसीलदार गौतम से होनी थी। बुधवार की रात फत्तुपुर में बारात पहुंची। देर शाम बाराती नाचते-गाते द्वारचार के लिए पहुंचे। द्वारचार के बाद जयमाल की प्रकिया शुरू होने वाली थी। तभी अचानक हंगामा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि जयमाल के दौरान दुल्हा पूरी तरह से नशे में था और काफी गाली-गलौच भी कर रहा था।
जयमाल के शुरू होने से पहले दुल्हा स्टेज से उतरकर नीचे चला गया और स्टेज के पीछे कुछ बैंडबाजा वाले लोगों के साथ गांजा पीने लगा। इसकी जानकारी वधू पक्ष हो हुई तो उन्होंने इस पर खासी नाराजगी जताई। दूल्हे को नशे में देख दुल्हन का गुस्सा फूटा और उसने शादी से ही इनकार कर दिया। दुल्हन के शादी से इनकार करते ही बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया। काफी देर तक मान मनौव्वल चलता रहा। मामला बढऩे पर कन्या पक्ष ने दूल्हे तहसीलदार गौतम के साथ उसके पिता जयप्रकाश और दादा मेवा लाल को बंधक बना लिया। कन्या पक्ष शादी में खर्च हुए आठ लाख वापस देने की मांग करने लगा। मामला ज्याद बिगड़ता देख कई बाराती मौके से भाग निकले। मामला कोतवाली तक पहुंच गया।

Hindi News/ Bhadohi / UP: बैंडपार्टी के साथ गांजा पीकर जयमाल स्टेज पर पहुंचा दूल्हा, फूट पड़ा दूल्हन का गुस्सा शादी में मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो