scriptमुख्तार अंसारी और अतीक़ अहमद के बाद यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के ख़िलाफ़ कार्रवाई | UP Police Action Against Bahubali MLA Vijay Mishra in gunda Act | Patrika News

मुख्तार अंसारी और अतीक़ अहमद के बाद यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के ख़िलाफ़ कार्रवाई

locationभदोहीPublished: Jul 18, 2020 07:42:54 pm

लाला नगर टोल प्लाजा के मामले को लेकर व्यवसायी गोपाल कृष्ण माहेश्वरी को धमकी देने का आरोप। पुलिस ने जारी की कथित ऑडियो क्लिप।

Bahubali Vijay Mishra

बहुबली विजय मिश्रा

भदोही. यूपी के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट में कार्यवाई की है, जिसको लेकर जिले में राजीनीतिक चर्चाएं तेज हो गयी हैं। पुलिस ने यह कार्यवाई विधायक का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद की है, जिसमें कथित तौर पर विधायक पर एक व्यवसायी गोपाल कृष्ण माहेश्वरी को टोल प्लाजा के ठेके के मामले में धमकी देने का आरोप है।

 

विधायक के ख़िलाफ़ दर्ज हैं 71 मुकदमे

कार्यवाई के बाद बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए कथित धमकी वाला आडियो क्लिप और विधायक पर लगे अब तक के 71 मुकदमो की लिस्ट जारी की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धमकी देने के मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए यह कार्यवाई की गई। जिसे धमकी दी गया है वह डरा हुआ है। इसलिए उसने अभी तक पुलिस से शिकायत नहीं की है, लेकिन पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर गुंडा एक्ट की कार्यवाई की है।

 

चौथी बार बने हैं विधायक, पत्नी हैं एमएलसी

गौरतलब हो कि विजय मिश्रा चौथी बार ज्ञानपुर विधानसभा से विधायक हैं। ये तीन बार समाजवादी पार्टी और चौथी बार सपा से टिकट न मिलने पर निषाद पार्टी से चुनाव लड़कर विधायक बने हैं। इनकी पत्नी रामलली मिश्रा मिर्जापुर सीट से एमएलसी हैं।

 

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो