scriptबाहुबली विजय मिश्रा की बेटी को डर, कहीं विकास दुबे की तरह न हो जाए पिता का एनकाउंटर | Vijay Mishra Daughter Afraid for Father Encounter Like Vikas Dubey | Patrika News

बाहुबली विजय मिश्रा की बेटी को डर, कहीं विकास दुबे की तरह न हो जाए पिता का एनकाउंटर

locationभदोहीPublished: Aug 15, 2020 05:14:35 pm

भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा की मध्य प्रदेश में गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी सीमा मिश्रा को डर (Vijay Mishra Daughter Afraid) है की कहीं उनके पिता का विकास दुबे की तरह एनकाउंटर (Encounter Like Vikas Dubey) न हो जाए। उन्होंने मांग किया है कि यूपी पुलिस उन्हें सही सलामत लाकर कोर्ट में पेश करे। किसी को सजा देना अदालत का काम है। उन्होंने सरकार से अपील की है कि मेरे पिता का फर्जी एनकाउंटर नहीं होना चाहिये। विकास दुबे की तरह गाड़ी नहीं पलटनी चाहिये।

Vijay Mishra Daughter

विजय मिश्रा की बेटी

भदोही. बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के गिरफ्तार किये जाने के बाद उनकी बेटी रीमा मिश्रा को इस बात का डर (Vijay Mishra Daughter Afraid) है आशंका जतायी है कि पुलिस विकास दुबे की तरह उनका भी एनकाउंटर (Encounter Like Vikas Dubey) भी कर सकती है। उन्होंने कहा है कि पुलिस उनके पिता को सही सलामत कोर्ट में पेश करे। विकास दुबे की तरह उनका एनकाउंटर नहीं होना चाहिये। इस बार पुलिस की गाड़ी नहीं पलटनी चाहिये। बता दें कि विजय मिश्रा मध्य प्रदेश के (Vijay Mishra Arrested in MP) आगर मालवा जिले में गिरफ्तार किये गए हैं।

 

भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा से लगातार चौथी बार विधायक बने बाहुबली विजय मिश्रा को उनके खिलाफ मकान कब्जा कर उसमें जबरन रहने व फर्म पर कब्जा करने के आरोप में एफआईआर के बाद मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस उन्हें लेकर भदोही आ रही है जहां उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। हालांकि विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद खुद विधायक को ही नहीं बल्कि उनके परिवार को भी उनके एनकाउंटर का डर सता रहा है। विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद वैसे भी यूपी के बाहुबली और माफिया में एनकाउंटर का खौफ बढ़ चुका है।

इसे भी पढ़ें

एनकाउंटर से डरे बाहुबली विजय मिश्रा, मध्य प्रदेश में गिरफ्तारी के बाद बोले हो सकती है मेरी हत्या

पिता की गिरफ्तारी के बाद पहली बार उनकी बेटी सीमा मिश्रा सामने आयी और यूपी सरकार से अपील किया कि अपराध के लिये सजा देने को अदालतें हैं। कृपया फेक एनकाउंटर मत कीजिये। उन्होंने इशारों विकास दुबे एनकाउंटर की याद दिलाते हुए कहा कि इस बार कोई गाड़ी नहीं पलटनी चाहिये। उन्होंने कहा कि मेरी यूपी सरकार से एक ही अपील है कि मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट में पेश कीजिये।


बताते चलें कि विधायक विजय मिश्रा के मध्य प्रदेश में गिरफ्तार कर लिये जाने के बाद एसपी भदोही ने इसकी जानकारी मीडिया को दी थी। उन्होंने बताया था कि विधायक को कस्टडी में लेने के लिये पुलिस की टीम रवाना हो गई है। याद रहे कि विधायक विजय मिश्रा ने एक वीडियो वायरल कर दो दिन पहले ही अपनी हत्या की आशंका जतायी थी, उन्होंने किसी भी वक्त अपनी गिरफ्तारी की बात भी कही थी। गुरुवार की रात से ही विधायक की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा भी लापता हो गई हैं। उनकी बेटी सीमा मिश्रा अपनी मां की अग्रिम जमानत के लिये लगातार प्रयास में जुटी हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही पुलिस विधायक, उनकी पत्नी और बेटे की तलाश में जुटी थी। बताते चलें कि पिछले दिनों पुलिस ने एक व्यापारी को धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है, जो जिलाधिकारी कोर्ट में विचाराधीन है। इसके बाद उनके रिश्तेदार की शिकायत पर विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा व बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ मकान पर कब्जा कर जबरन रहने और फर्म पर कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो