scriptएनकाउंटर से डरे बाहुबली विजय मिश्रा, मध्य प्रदेश में गिरफ्तारी के बाद बोले हो सकती है मेरी हत्या | Vijay Mishra Fear for Murder after Arresting in MP Criticised Yogi | Patrika News

एनकाउंटर से डरे बाहुबली विजय मिश्रा, मध्य प्रदेश में गिरफ्तारी के बाद बोले हो सकती है मेरी हत्या

locationभदोहीPublished: Aug 15, 2020 02:51:41 pm

यूपी की ज्ञानपुर विधायसभा से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने मध्य प्रदेश में गिरफ्तार (Vijay Mishra Arrested in MP) किये जाने के बाद यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला (Criticised Yogi Adityanath Government) बोला है। उन्होंने कहा है कि योगी सरकार देश की सरकार को कमजोर कर रही है। एक वर्ग के माफिया और राजनीतिक व्यक्तियों के इशारे पर मेरे खिलाफ दर्ज कराए जा रहे हैं फर्जी मुकदमे। अपनी हत्या की जतायी आशंका (Bahubali Vijay Mishra Fear for Murder)।
 

Vijay Mishra Arrested

बाहुबली विजय मिश्रा गिरफ्तार

भदोही. मध्य प्रदेश के मालवा में गिरफ्तार किए गए यूपी के भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra Arrested in MP) ने योगी सरकार पर हमला (Criticised Yogi Adityanath Government) बोलते हुए कहा है कि यूपी में माफियाराज है और सिर्फ एक जाति का शासन है। उन्होंने कहा है कि यूपी की सरकार देश में भाजपा सरकार को कमजोर कर रही है। पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ साजिश रची जा रही है। विधायक ने अपनी जान को खतरा (Bahubali Vijay Mishra Fear for Murder) बताते हुए मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं विधायक हूं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुझसे राज्यसभा, राष्ट्रपति और लोकसभा चुनाव में मदद ली, बावजूद आज मुझे, मेरी एमएलसी पत्नी और बेटे को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने दावा किया कि ऐसा एक वर्ग के माफिया और राजनीतक लोगों के कहने पर किया जा रहा है। विजय मिश्रा ने गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश में कोर्ट में पेश होने के बाद मीडिया से ये बातें कहीं।

 

विधायक विजय मिश्रा ने कहा कि मुझे यहां से ले जाया जा रहा है लेकिन मेरी हत्या कराई जा सकती है। साथ ही यह भी जोड़ा कि मैं मर भी जाऊं तो कोई फर्क नही पड़ता। लोग जाग चुके हैं और यूपी से योगी सरकार को खदेड़ देंगे। उन्होंने मध्य प्रदेश पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि यहां की पुलिस ने पूरा सम्मान दिया है जिसके लिए वो एमपी के मुख्यमंत्री-गृह मंत्री का आभार व्यक्त करते हैं। हालांकि लेकिन उनके ऊपर खतरा बने होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि वह महाकाल का दर्शन करने मध्य प्रदेश आए थे और वहां से दिल्ली जाना था, लेकिन पुलिस उन्हें यहीं रोक लिया। विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा में में गिरफ़तारी के बाद शनिवार को वहां के कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद यूपी पुलिस उन्हें लेकर भदोही लौट रही है। आगर मालवा से भदोही की दूरी करीब 900 किलोमीटर है। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें देर रात या अगली सुबह तक भदोही लाकर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

गौरतलब हो कि विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ मकान में जबरदस्ती रहने और फर्म पर कब्जा करने का एफआईआर कराया था। मामले में शिकायतकर्ता का बयान कोर्ट में दर्ज होने के बाद पुलिस विधायक की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी थी। लोकेशन एमपी के मालवा में ट्रेस होने के बाद यूपी पुलिस के अनुरोध पर एमपी पुलिस ने विधायक को मालवा में हिरासत में ले लिया। इसके पहले भी पुलिस ने एक व्यापारी को धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है, जो जिलाधिकारी कोर्ट में विचाराधीन है। विधायक के खिलाफ तेजी से हो रही कार्यवाई को लेकर लोगों का मानना है कि सरकार की नजर इन पर टेढ़ी हो गयी है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो