बाहुबली विजय मिश्रा की एमएलसी पत्नी और बेटे घोषित हुए भगोड़े, कुर्की का नोटिस जारी

जेल में बंद यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और उनके बेटे को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित करते हुए कुर्की का नोटिस जारी किया है। 15 अक्टूबर तक हाजिर न होने पर होगी कुर्की की कार्रवाई।

भदोही. रिश्तेदार का मकान और अन्य संपत्ति कब्जा करने के मामले में चित्रकूट जेल में बन्द भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के फरार चल रही MLC पत्नी और करोबारी बेटे की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। इस मामले में लगातार फरार चल रहे मां-बेटे को भगोड़ा घोषित करते हुए कोर्ट ने कुर्की का नोटिस जारी किया है। दोनों अगर 15 अक्टूबर तक हाजिर नही हुए तो कुर्की कर दी जाएगी।

 

आपको बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा से चौथी बार विधायक बने बाहुबली विजय मिश्रा के खिलाफ उनके ही रिश्तेदार मकान में जबरदस्ती रहने अन्य सम्पत्तियों पर कब्जा करने के लिए वसीयत लिखने का दबाव बनाने की शिकायत पुलिस से किया था इसमे विधायक की मिर्जापुर से MLC रामलली मिश्रा और कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा भी आरोपी बनाए गए हैं। एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर जेल भेजा है लेकिन उनकी MLC पत्नी और बेटा लगातार फरार चल रहे हैं।

 

मामले के न्यायालय में हाजिर न होने पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने दोनो को भगोड़ा घोषित करते हुए कुर्की का नोटिस जारी कर 15 अक्टूबर तक हाजिर होने का आदेश दिया है और अगर इसके बावजूद वो हाजिर नही होती तो कुर्की की करीवाई शुरू कर दी जाएगी। एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि भदोही पुलिस ने रामलली के प्रयागराज में कई मकानों के ब्यौरा जुटाना शुरू कर दिया है।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned