विधायक विजय मिश्रा कसिदहां और बिरनई गांव को लेंगे गोद

 विधायक विजय मिश्रा कसिदहां और बिरनई गांव को लेंगे गोद
Vijay Mishra

पण्डित दीनदयाल आदर्श ग्राम योजना के तहत गांव होंगे विकसित

भदोही. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे के विधायकों से दो-दो गांव गोद लेकर विकसित करने के लिए रूपरेखा बनाये जाने के अनुरोध के बाद ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय आदर्श ग्राम के तौर पर कसिदहां और बिरनई गांव का चयन किया है। उन्होंने इस गांव के गरीब बच्चों के पढ़ाई का खर्च उठाने की भी घोषणा किया है।

 Vijay Mishra



यह भी पढ़ें:
आईटीआई की परीक्षा दे रहे छात्रों का बवाल, जमकर पथराव, पुलिस को भी खदेड़ा, देखें वीडियो


दोनों गांवों में आयोजित विकास गोष्ठी में ग्रामवासियो को सम्बोधित करते हुए दोनों गांवों को गोद लेने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि गांव के गरीब बच्चों के पढ़ाई का खर्च वे स्वयं उठाएंगे साथ ही दोनों गाँवो के विकास की रूपरेखा शासन को भेजा जाएगा उसके बाद सारी सुविधाएं शासन द्वारा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कसिदहां में 20 व बिरनई में दस हैण्डपम्प भी देने की घोषणा किया। उन्होंने ग्रामवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अंतिम सांस तक जनता के मान-सम्मान को डिगने नही दूंगा। गाँवो के विकास के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है और आने वाले समय मे इसका परिणाम भी देखने को मिलेगा।

bhadohi




यह भी पढ़ें:

भारत की सबसे चर्चित मर्डर मिस्ट्री में आया नया मोड़, सीबीआई जांच को लेकर हाईकोर्ट ने...


बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने बजट चर्चा के दौरान सभी सदस्यों से अपनी-अपनी विधान सभा में दो-दो गांव पण्डित दीनदयाल उपाध्याय आदर्श गांव के रूप में चयनित कर उनके विकास की रूपरेखा तैयार करने का अनुरोध किया था। उन्होंने शहरी क्षेत्रों में प्रत्येक विधान सभा की एक नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत के रूप में विकसित करने की कार्ययोजना तैयार करने का भी सदस्यों से अनुरोध किया था।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned