scriptस्कूल वैन हादसे को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, ARTO और BSA को निलंबित करने की कर रहे मांग | Villagers demanded for suspend ARTO and BSA in School Van Accident | Patrika News

स्कूल वैन हादसे को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, ARTO और BSA को निलंबित करने की कर रहे मांग

locationभदोहीPublished: Jan 13, 2019 02:32:53 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ARTO और BSA को निलंबित कर पीड़ित बच्चों को एक लाख मुवावजा दिया जाय

School van accident

School van accident

भदोही. यूपी के भदोही के ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के लखनों में हुए स्कूल वैन हादसे की घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों ने रविवार को हॉस्टल चौराहे को जाम कर दिया। स्थानीय लोगों की मांग है कि ARTO और BSA को निलंबित कर पीड़ित बच्चों को एक लाख मुवावजा दिया जाय।

बता दें कि शनिवार को गैस लीकेज से स्कूल वैन में आग लग गई थी। जिसमें 16 बच्चे बुरी तरह झुलस गए थे। बच्चे 40 प्रतिशत से अधिक झुलस गए हैं जिसमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं बच्चों को बचाने में एक महिला भी झुलस गई उसे भी इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद चालक बच्चों को तड़पता छोड़ मौके से फरार हो गया। इस घटना को लेकर शिक्षा विभाग और आरटीओ विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। स्कूल वैन रसोई गैस से चलाई जा रही थी। आग लगते ही चालक वैन छोड़कर फरार हो गया। सभी बच्चे आग की चपेट में आकर झुलसने लगे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वैन का दरवाजा तोड़कर बच्चों को वैन से बाहर निकाला। सभी बच्चों के कपड़े जल रहे थे। आग बुझाकर बच्चों को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान मौके पर एम्बुलेंस भी पहुंचने में देरी हुई जिसके वजह से कई बच्चों को ग्रामीणों ने अपने वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। जहां तीन की हालत को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया था।
BY – Mahesh Jaisawal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो