scriptSTF की मुठभेड़ में मारे गए 50 हजार के ईनामी वकील पाण्डेय के पिता का दावा, उसे गलत तरीके से मारा गया | Wakeel Pandey Encounter Father Said Fake Encounter by STF | Patrika News
भदोही

STF की मुठभेड़ में मारे गए 50 हजार के ईनामी वकील पाण्डेय के पिता का दावा, उसे गलत तरीके से मारा गया

पिता का दावा है कि उसपर जो भी मामले चल रहे थे उनमें वह जमानत पर था, उसके खिलाफ कोई वारंट नहीं था।

भदोहीMar 04, 2021 / 09:44 pm

रफतउद्दीन फरीद

Encounter

एनकाउंटर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. 50 हजार के ईनामी वकील पाण्डेय की एनकाउंटर में मौत के बाद प्रयागराज में एसटीएफ की मुठभेड़ पर सवाल उठाया गया है। मारे गए वकील पाण्डेय के पिता ने मुठभेड़ को गलत बताते हुए दावा किया है कि उनके बेटे को जबरन गलत तरीके से मार दिया गया। उनका कहना है कि किसी मामले में उसके खिलाफ वारंट नहीं था। जो भी मामले थे सब में वह जमानत पर था। उन्होंने आरोप लगाया है कि ब्राह्रमणों को मारा जा रहा है, जबकि बहुत से माफिया जेल में आराम से हैं और बड़े बड़े अपराधी भी आराम से घूम रहे हैं। बताते चलें कि 50 हजार के ईनामी भदोही के वकील पाण्डेय और उसका साथी अमजद उर्फ पिंटू प्रयागराज में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया।


वकील पाण्डेय भदोही जिले के गोपीगंज का रहने वाला था। उसके पिता सहसराम पाण्डेय ने मीडिया से बात करते हुए एसटीएफ पर उनके बेटे का गलत एनकाउंटर करने का आरोप लगाया है। कहा जा रहा है कि वकील पाण्डेय के खिलाफ कई जिलों में मामले दर्ज थे। उसका नाम वाराणसी के डिप्टी जेलर की हत्या में भी आ चुका था। इसके अलावा उसपर होटावर जेलर की हत्या करने की सुपारी लेने का भी आरोप है। हालांकि अयोध्या में बीते साल उसके साथी के पकड़े जाने के चलते वह ऐसा नहीं कर पाए।

By Mahesh Jaiswal

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yyyab

Home / Bhadohi / STF की मुठभेड़ में मारे गए 50 हजार के ईनामी वकील पाण्डेय के पिता का दावा, उसे गलत तरीके से मारा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो