scriptबारिश के बाद तालाब बना खण्ड विकास कार्यालय, स्कूल और थानों में भी जलभराव | Water logging in School and Police station after heavy Rain | Patrika News

बारिश के बाद तालाब बना खण्ड विकास कार्यालय, स्कूल और थानों में भी जलभराव

locationभदोहीPublished: Jul 08, 2019 05:15:31 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बारिश के बाद जनपद के नगरीय क्षेत्रों में जलभराव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है

Water logging

Water logging

भदोही. मॉनसून का इंतजार कर रहे लोगों को रविवार और सोमवार को हुई बरिश से भले ही गर्मी से राहत मिली हो लेकिन बारिश के बाद जलभराव की समस्या से आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के घरों में जलभराव की समस्या हो रही है तो वहीं कई सरकारी कार्यालय, पुलिस थाना और परिषदीय स्कूल के परिसर भी जलमग्न हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

मानसून सक्रिय होते ही बनारस में जगह-जगह

water logging

यह भी पढ़ें

नहर कटने से दर्जनों गांव के सड़क और फसल जलमग्न, आवागमन में लोगों को उठानी पड़ रही परेशानी

बारिश के बाद जनपद के नगरीय क्षेत्रों में जलभराव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भदोही नगर स्थित प्राथमिक विद्यालय और भदोही ब्लॉक बारिश के पानी से जलमग्न रहा। भदोही ब्लॉक आने वाले फरियादियों को जलभराव से दिक्कतें हुई। वहीं जिला मुख्यालय ज्ञानपुर की कोतवाली सहित अन्य सरकारी कार्यालयों में जलजमाव की समस्या देखी गयी। इसके साथ ही उपनिबंधक कार्यालय, दीवानी न्यायालय, आबकारी कार्यालय परिसर आदि के जलभराव के चलते समस्या उत्पन्न हो गई है। नगर की कुछ सड़कों पर भी बारिश के दौरान जलभराव रहा, लेकिन बारिश समय होने के बाद लोगों को जलभराव से राहत मिली।
BY- MAHESH JAISWAL

यहां देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो