scriptपत्नी से मिलने गए युवक की धारदार हथियार से हत्या, पत्नी सहित चार पर मुकदमा दर्ज | Wife murder his husband file FIR in bhadohi | Patrika News

पत्नी से मिलने गए युवक की धारदार हथियार से हत्या, पत्नी सहित चार पर मुकदमा दर्ज

locationभदोहीPublished: Aug 17, 2019 03:12:24 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरू की जांच

Murder

Murder

भदोही. यूपी के भदोही में पत्नी से मिलने सससुराल गए युवक की धारदार हथियार से मार कर उसकी हत्या कर दी गयी। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और ससुर सहित चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और मामले की जांच में जुटी है।
बता दें कि पति और पत्नी के बीच बराबर विवाद होता रहता था ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी कारण से ससुराल के लोगों ने युवक की हत्या कर दी। मामला सुरियावां थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद का है जहां रंजीत कुमार चौहान (29) अपने पत्नी से मिलने ससुराल गया था और सुबह घर के दरवाजे पर उसकी लाश पड़ी हुई थी। उसके माथे और गर्दन में धारदार हथियार से हमले के निशान थे। खबर मिलते ही मृतक युवक के परिजन शव को लेकर सड़क जाम करने लगे तभी मौके ओर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसे लेकर सुरियावां थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पति पत्नी के बीच आये दिन विवाद होता रहता था और इसी को लेकर हत्या की गई है। पूरे मामले का हर एंगल से जांच किया जा रहा है। इस मामले में मृतक के भाई ने पत्नी, ससुर, साले के साथ पत्नी के जीजा के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।
BY-Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो